A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मां की जीत पर खुशी से झूमी आराध्या, दौड़कर लगाया ऐश्वर्या राय को गले, ये जोड़ी लूट रही महफिल

मां की जीत पर खुशी से झूमी आराध्या, दौड़कर लगाया ऐश्वर्या राय को गले, ये जोड़ी लूट रही महफिल

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या दोनों बीते दिन दुबई में आयोजित हुए SIIMA 2024 अवार्ड शो में नजर आईं। मां-बेटी की इस जोड़ी को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। इनकी तस्वीरें और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Aishwarya Rai, aaradhya bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आराध्या और ऐश्वर्या राय।

दुबई में SIIMA 2024 सोमवार को आयोजित हुआ। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने SIIMA 2024 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का क्रिटिक्स अवॉर्ड जीता। ऐश्वर्या राय को 'पोन्नियिन सेलवन: II' में शानदार भूमिका के लिए अवॉर्ड दिया गया है। इस फिल्म में उन्होंने नंदिनी का किरदार निभाया जो लोगों के दिल में उतर गया। इस खास किरदार के लिए सम्मान हासिल कर के ऐश्वर्या राय काफी खुश दिखीं। इस दौरान ऐश्वर्या के साथ उनके परिवार से सिर्फ उनकी बेटी सपोर्ट सिस्टम बनकर पहुंची थीं। बेटी आराध्या बच्चन ने अपनी मां की तस्वीरें खींचने से लेकर उन्हें चियर करने का काम किया। ऐश्वर्या राय के अवॉर्ड विनिंग मूमेंट की तस्वीरें खींचतें और स्पीच का वीडियो बनाते हुए पहले ही आराध्या की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए। अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। 

वीडियो में दिखी मां-बेटी की बॉन्डिंग

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे की ऐश्वर्या राय अवार्ड जीतने के बाद मंच से नीचे उतरकर आईं तो उनकी बेटी आराध्या बच्चन अपनी सीट से खड़ी हुईं और दौड़कर अपनी मम्मी के पास गई और उन्हें गले लगा किया। ऐश्वर्या ने भी खुशी से मुस्कुराते हुए अपनी बाहों में भर लिया। इसके बाद दोनों बातें करते हुए अपनी सीट पर वापस लौट गईं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि मां-बेटी के बीच गहरा बॉन्ड है और दोनों एक-दूजे के लिए हमेशा खड़ी नजर आती हैं। वहीं कई लोगों ने आराध्या को मम्माज गर्ल बताया है। 

यहां देखें वीडियो 

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'मां-बेटी की असल बॉन्डिंग को ये दोनों दिखाती हैं।' वहीं एक और अन्य शख्स ने लिखा, 'ये अपनी बेटी के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रही है।' एक शख्स ने लिखा, 'लव, प्राइड और खुशी...प्राइसलेस मोमेंट'। इस तरह के कमेंट वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं। वैसे बता दें, ऐश्वर्या राय ने इस जीत के बाद एक शानदार स्पीच दी, जिसमें उन्होंने अपने गुरु मणिरत्नम का शुक्रिया भी अदा किया और अपनी जीत को फिल्म की कास्ट और क्रू की जीत बताई। ऐश्वर्या राय ने कहा, 'मुझे पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए SIIMA का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब थी, पोन्नियिन सेलवन जिसे मेरे गुरु मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। पोन्नियिन सेलवन में नंदिनी के रूप में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए मेरे काम को सम्मानित करना वास्तव में पूरी टीम के काम का जश्न मनाना है।

Latest Bollywood News