A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अभिषेक-ऐश्वर्या ने कुछ इस अंदाज में मनाया था लाडली आराध्या का पहला बर्थडे, सालों पुरानी तस्वीर वायरल

अभिषेक-ऐश्वर्या ने कुछ इस अंदाज में मनाया था लाडली आराध्या का पहला बर्थडे, सालों पुरानी तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर आराध्या बच्चन के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें अभिषेक-ऐश्वर्या को अपनी लाडली बिटिया को दुलारते देखा जा सकता है। फोटोज में पूरा बच्चन परिवार साथ में नन्ही आराध्या का बर्थडे सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है।

aishwarya rai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक-ऐश्वर्या के साथ नन्हीं आराध्या।

बच्चन परिवार इन दिनों अलग-अलग वजहों से चर्चा में है। एक तरफ अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म का टीजर जारी किया है तो दूसरी तरफ निम्रत कौर के साथ उनके कथित अफेयर की रूमर्स तेजी से फैल रही हैं। पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से मनमुटाव की खबरें भी जोरों पर हैं। बच्चन फैमिली से रिश्तों में तनाव की खबरों के बीच ऐश्वर्या अक्सर ही स्पॉट होती रहती हैं और हर जगह आराध्या जरूर उनके साथ मौजूद होती हैं। आराध्या बच्चन परिवार की इकलौती पोती हैं और परिवार के हर सदस्य की आंखों का तारा हैं। आराध्या 12 साल की हैं और जल्दी ही अपना 13वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। इस बीच उनके पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

धूम-धाम से मना था आराध्या का पहला बर्थडे

16 नवंबर 2011 को आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था और 1 साल बाद बच्चन फैमिली ने बहुत ही धूमधाम से आराध्या का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था। ऐश्वर्या ने अपनी लाडली को इस खास मौके पर बहुत ही प्यारी सी फ्रॉक पहनाई थी और हेयरबैंड लगाया था, जिसमें नन्ही आराध्या काफी प्यारी लग रही थीं। बच्चन परिवार में मनमुटाव के रूमर्स के बीच आराध्या के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है।

Image Source : Instagramधूमधाम से मना था आराध्या का पहला बर्थडे

अभिषेक ने शेयर की थी आराध्या के पहले बर्थडे की फोटो

पिछले साल अभिषेक बच्चन ने भी अपनी लाडली बेटी के साथ एक सालों पुरानी फोटो शेयर की थी। अभिषेक ने आराध्या के बर्थडे के मौके पर आराध्या के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें नन्ही आराध्या उनकी गोद में बैठी टुकुर-टुकुर पापा की ओर निहारती नजर आई थीं। ये आराध्या के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर थी, जो अभिषेक ने उनके 12वें बर्थडे पर शेयर की थी।

क्यों शुरू हुई अभिषेक-ऐश्वर्या में अनबन की रूमर्स

बच्चन फैमिली की बात की जाए तो इन दिनों बॉलीवुड का ये चर्चित परिवार कुछ निगेटिव वजहों के चलते सुर्खियों में है। जुलाई में अनंत और राधिका अंबानी की शादी से बच्चन परिवार में फूट की खबरें शुरू हुई थीं, क्योंकि इस रॉयल वेडिंग में अभिषेक और ऐश्वर्या अलग-अलग पहुंचे थे। यहां तक कि ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के साथ फोटोज के लिए भी पोज नहीं किया था। अभिषेक ने जहां पिता अमिताभ, मां जया, बहन श्वेता और उनके बच्चों के साथ इस शादी में शिरकत की वहीं ऐश्वर्या बेटी आराध्या को लेकर इस शादी में पहुंचीं, जिसके बाद से ही बच्चन फैमिली में दरार की रूमर्स चल पड़ी थीं।

Latest Bollywood News