A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत और आमिर खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाका, इस फिल्म में नजर आएंगे साथ

रजनीकांत और आमिर खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाका, इस फिल्म में नजर आएंगे साथ

आमिर खान और रजनीकांत अब साथ काम करते नजर आएंगे। दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी हैं। ये फिल्म कौन सी है, इसके बारे में विस्तार से जानने के लिए स्क्रॉल करें।

Aamir Khan and Rajnikanth - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान और रजनीकांत।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कुली' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के निर्माण से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिससे दर्शकों में उत्साह है। अब तक फिल्म की टीम ने दो अहम शेड्यूल पूरे कर लिए हैं। वहीं, 'कुली' के सेट से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है, जिससे फिल्म में दिलचस्पी बढ़ सकती है। 'जवान' और 'बेबी जॉन' की रिलीज के बाद ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड और टॉलीवुड का मिलन होने वाला है। ऐसा पहली बार होगा जब रजनीकांत और आमिर खान बड़े पर्दे पर एक साथ जलवे बिखेरते नजर आएंगे। दो सुपरस्टार्स को बड़े पर्दे पर साथ देखकर इनके फैंस काफी उत्साहित होने वाले हैं। 

रजनीकांत की 'कुली' में आमिर खान!

'सितारे जमीन पर' की तैयारी कर रहे आमिर खान ने अपने प्रशंसकों के लिए एक और सरप्राइज प्लान किया है। अभिनेता अपनी अगली फिल्म के साथ लोकेश कनगराज के सिनेमाई क्षेत्र में प्रवेश करने वाले हैं। एक स्वतंत्र उद्योग सूत्र के अनुसार, 'आमिर खान की अगली फिल्म लोकेश कनगराज की दुनिया में होगी। मनोरंजन व्यवसाय के इन दो दिग्गजों का संयोजन देखने लायक अगली बड़ी चीज होगी। मेकर्स ने कहा, 'आमिर खान के रजनीकांत की फिल्म का हिस्सा होने की सबसे अधिक संभावना है।' शाहरुख खान और रणवीर सिंह के नाम भी सामने आए थे। इससे पहले बॉलीवुड मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि शाहरुख खान या रणवीर सिंह 'कुली' में एक विशेष कैमियो निभाएंगे, लेकिन यह महज एक अफवाह निकली। 'कुली' की यूनिट अब विजाग में मुख्य दृश्यों की शूटिंग कर रही है।

फिल्म के बारे में

इससे पहले यह बताया गया था कि फिल्म का पहला भाग पूरी तरह से फाइनल हो चुका है। निर्माताओं के अनुसार, प्रशंसकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए फिल्म की कहानी, पटकथा और संवाद सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं। टीम शेष भाग को तेजी से पूरा करने के लिए तैयार है। सह-लेखकों में से एक चंद्रू अंबजगन 'कुली' ने आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम पर यह रोमांचक खबर साझा की। फिल्म कुली का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर संगीत निर्देशक हैं। वहीं, फिल्म को 2020 में रिलीज करने की योजना है

Latest Bollywood News