A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने नम आंखों से दी रीना दत्ता के पिता को अंतिम विदाई, मां को सहारा देती दिखीं आयरा खान

आमिर खान ने नम आंखों से दी रीना दत्ता के पिता को अंतिम विदाई, मां को सहारा देती दिखीं आयरा खान

आमिर खान अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। अपने परिवार समेत पहुंचे आमिर खान ने रीना दत्ता के पिता को नम आंखों से विदाई दी। आमिर खान की बेटी आयरा खान भी दुख की घड़ी में अपनी मां रीना दत्ता को सहारा देती दिखीं।

aamir khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता के पिता का बीते रोज निधन हो गया था। इस दुख की घड़ी में आमिर खान और उनका परिवार रीना दत्ता के साथ खड़ा दिखा। गुरुवार को रीना दत्ता के पिता का अंतिम संस्कार किया गया। इस अंतिम संस्कार में भी आमिर खान और उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। आमिर खान ने भी रीना दत्ता के पिता को नम आंखों से अंतिम विदाई दी। वहीं आमिर खान की बेटी आयरा खान भी अपनी मां रीना दत्ता को सहारा देती नजर आईं। आमिर खान के साथ उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। साथ ही यहां आमिर खान के बेटे आजाद और जुनैद भी नजर आए। 

16 साल की शादी और 2 बच्चे

आमिर खान और रीना दत्ता करीब 16 साल तक शादी-शुदा जिंदगी में रहे और बाद में अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। आमिर खान ने कम उम्र में ही 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद दोनों के 2 बच्चे आयरा खान और जुनैद खान भी हुए। हाल ही में दोनों की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी रचाई है। वहीं आमिर और रीना के बेटे जुनैद खान बतौर हीरो फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि जुनैद की पहली फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। आमिर खान और रीना दत्ता ने 2002 में तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर खान ने दूसरी शादी किरण राव से की थी। हालांकि आमिर खान ने किरण राव से भी तलाक ले लिया और अकेले जिंदगी जीते हैं। 

अंतिम संस्कार में शामिल हुआ पूरा परिवार

वहीं रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में आमिर खान का पूरा परिवार शामिल हुआ। यहां आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी नजर आईं। इसके साथ ही आमिर खान के परिजन भी अंतिम संस्कार में मौजूद रहे। जुनैद और आयरा खान भी यहां अपनी मां रीना दत्ता को सहारा देते दिखे। 

Latest Bollywood News