A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान ने बहन के घर मनाई गणेश चतुर्थी, बेटे आजाद संग की बप्पा की पूजा; देखें तस्वीरें

आमिर खान ने बहन के घर मनाई गणेश चतुर्थी, बेटे आजाद संग की बप्पा की पूजा; देखें तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार आमिर खान हाल ही में अपनी बहन निखत और उनके पति संतोष के साथ गणेश चतुर्थी मनाते हुए देखे गए, जहां उनके बेटे आजाद भी गणेश पूजा में शामिल हुए। अभिनेता की गणेश चतुर्थी मनाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Aamir Khan- India TV Hindi Image Source : X आमिर खान ने परिवार संग की बप्पा की पूजा

शाहरुख खान से लेकर शिल्पा शेट्टी, भूमि पेडनेकर, सोनाक्षी सिन्हा और आमिर खान तक, सभी सितारे गणेश चतुर्थी के इस शानदार उत्सव में शामिल हुए और पूजा-दर्शन किए। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी हाल ही में अपनी बहन निखत के घर गणेश चतुर्थी उत्सव मनाने के लिए अपने परिवार के साथ शामिल हुए। आमिर खान ने खास तौर पर अपनी बहन के परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाई और बेटे आजाद संग की बप्पा पूजा भी की। सोशल मीडिया पर परिवार संग एक्टर की तस्वीरें सामने आई हैं।

आमिर खान ने बहन के घर मनाई गणेश चतुर्थी

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी बहन निखत और उनके पति संतोष के साथ उनके घर पर गणेश चतुर्थी का जश्न मनाने के लिए शामिल हुए। इसी बीच आमिर की उनकी बहन और उनके पति संतोष हेगड़े के साथ मुंबई स्थित उनके घर पर त्योहार मनाते हुए कई तस्वीरें सामने आई हैं। गणेश पूजा समारोह की तस्वीरों में आमिर गणेश पूजा में लीन दिखाई दे रहे हैं। वह अपनी बहन और उसके परिवार के साथ पूजा करते भी नजर आ रहे हैं।

आमिर खान ने बेटे आजाद संग की गणेश पूजा

गणेश पूजा के लिए, 'लाल सिंह चड्ढा' स्टार ने ब्लैक कलर की पैंट के साथ एक सिंपल डार्क ब्लू कलर का कुर्ता पहना हुआ है। इस पूजा के बाद उन्होंने आपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया। एक तस्वीर में, उनके सबसे छोटे बेटे आजाद खान भी आमिर के साथ पूजा में भाग लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बीच, निखत आमिर के बगल में खड़ी दिखाई दे रही हैं जो गुलाबी रेशमी साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म

शनिवार, 7 सितंबर को आमिर अंबानी परिवार के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए थे। वे अपने बेटों जुनैद खान और आजाद खान के साथ इस कार्यक्रम में दिखे थे। आमिर ने इस दौरान रेड कलर का कुर्ता और डेनिम जीन्स पैंट पहना था जबकि जुनैद ने मस्टर्ड रंग का कुर्ता और क्रीम कलर का पायजामा पहना था। आजाद ने पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहना था। काम की बात करें तो आमिर इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'सितारे जमीन पर' में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन आरएस प्रसन्ना ने किया है। फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है। आमिर को आखिरी बार करीना कपूर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले थे।

Latest Bollywood News