A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सन ऑफ सरदार 2' से सोनाक्षी सिन्हा को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस, शूटिंग सेट से वीडियो हुआ लीक

'सन ऑफ सरदार 2' से सोनाक्षी सिन्हा को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस, शूटिंग सेट से वीडियो हुआ लीक

अजय देवगन की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म सन ऑफ सरदार 2 से सोनाक्षी सिन्हा बाहर हो गई हैं। सोनाक्षी सिन्हा को रिप्लेस करने वाली एक्ट्रेस साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। अब हाल ही में इस एक्ट्रेस का फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Son Of Sardar 2- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'सन ऑफ सरदार 2' की शूटिंग से लीक हुआ वीडियो

अजय देवगन की हिट फिल्मों की लिस्ट में कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'सन ऑफ सरदार' का नाम भी शामिल है। साल 2012 में आई इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में सरदार के किरदार में अजय को लोगों ने खूब प्यार दिया था। वहीं इस फिल्म में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी भी खूब जमी थी। वहीं अब 12 साल बाद 'सन ऑफ सरदार' का दूसरा पार्ट यानी सीक्वल आ रही है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं। हालांकि इस बार फिल्म के दूसरे पार्ट में अजय के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर नहीं आने वाली हैं।

'सन ऑफ सरदार 2' से सेट से वीडियो हुआ लीक

जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। 'सन ऑफ सरदार 2' से सोनाक्षी की छुट्टी हो गई है। वहीं सोनाक्षी को जिस एक्ट्रेस ने रिप्लेस किया है वह साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम मृणाल ठाकुर है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग का पहला वीडियो लीक हुआ है, जिसमें मृणाल ठाकुर की एक झलक देखने को मिली है। ट्विटर पर एक फैन ने इस वीडियो को शेयर किया है और लिखा है कि मृणाल ठाकुर पूरी तरह से पंजाबी गेटअप में दिखाई दे रही है। जिसे देखकर लगता है कि ये अजय देवगन की फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' के लिए परफेक्ट कास्टिंग है। वहीं फैन ने ये भी दावा किया है कि ये वीडियो 'सन ऑफ सरदार 2' के सेट का है। 

पंजाबी लुक में दिखीं मृणाल 

वहीं वायरल वीडियो में मृणाल ठाकुर के लुक की बात करे तो वह पिंक कलर के पंजाबी सूट में दिखाई दे रही हैं। जिस पर उन्होंने पीले रंग की कोटी पहनी हुई है। वहीं इसके साथ उन्होंने अपने लुक को पंजाबी बनाने के लिए अपनी चोटी में परांदा लगाया हुआ है और माथे पर बड़ा सा मांग टीका पहना हुआ है। इस दौरान मृणाल ठाकुर के आसपास काफी भीड़ भी नजर आ रही है। वहीं आसपास शूटिंग देखने के लिए काफी सारे फैंस भी दिखाई दे रहे हैं। 

Latest Bollywood News