A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अंधेरा जंगल और चीखते बच्चे, खौफनाक थ्रिलर 1000 Babies, टीजर देखकर सिट्टी-पिट्टी हो जाएगी गोल

अंधेरा जंगल और चीखते बच्चे, खौफनाक थ्रिलर 1000 Babies, टीजर देखकर सिट्टी-पिट्टी हो जाएगी गोल

नीना गुप्ता अपनी दूसरी पारी में हिट नहीं सुपरहिट रही हैं। उन्होंने फिल्मों से लेकर ओटीटी तक पर अपनी धाक जमा रखी है। 'बधाई हो', 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों से लेकर 'पंचायत' जैसी सीरीज में अपनी अदाकारी का दम-खम दिखा चुकीं नीना गुप्ता अब एक दम नए अवतार में दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली हैं।

Neena Gupta- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE नीना गुप्ता स्टारर 1000 बेबीज का टीजर रिलीज

नीना गुप्ता पिछले दिनों 'पंचायत 3' को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं। इस सीरीज के तीसरे पार्ट को भी दर्शकों से उतना ही प्यार मिला, जितना की इसकी पहली 2 सीरीज को मिला। नीना गुप्ता 80 के दशक से हिंदी सिनेमा का हिस्सा बनी हुई हैं। उन्होंने 1982 में रिलीज हुई 'गांधी' से डेब्यू किया था और 65 साल की उम्र में भी लगातार एक्टिव हैं। 2018 में 'बधाई हो' के साथ नीना गुप्ता ने इंडस्ट्री में अपनी दूसरी पारी शुरू की और लगातार हिट पर हिट का हिस्सा बनी हुई हैं। बात फिल्मों की हो या सीरीज की, नीना अपने लिए अक्सर चुनौतीपूर्ण रोल ही चुनती आई हैं और एक बार फिर ऐसा ही करती नजर आने वाली हैं। नीना गुप्ता अब एक नए और चुनौतीपूर्ण अवतार में दर्शकों के बीच दस्तक देने वाली हैं।

नीना गुप्ता की अपकमिंग वेबी सीरीज

नीना गुप्ता एक नई सीरीज में बिलकुल नए किरदार में दिखाई देंगी। इस सीरीज का दिल दहला देने वाला टीजर जारी कर दिया गया है। सीरीज का टाइटल '1000 बेबीज' है, जिसका टीजर हाल ही में जारी किया गया है। इस टीजर में नीना गुप्ता लीड रोल में हैं। 1000 बेबीज एक मलयालम भाषा की वेब सीरीज है, जिसका टीजर सस्पेंस, थ्रिल से तो भरा ही है, साथ ही साथ बेहद डरावना भी है। यह एक हॉरर-थ्रिलर सीरीज में नीना गुप्ता को देखने के लिए अभिनेत्री के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

1000 बेबीज का खौफनाक टीजर जारी

टीजर की शुरुआत घने जंगल में बने एक घर से होती है, जिसमें लाइट जल रही होती है। इसके बाद जंगल में खेलते कुछ बच्चे और एक औरत की झलक देखने को मिलती है। फिर एक सीन में अस्पताल में एक महिला नर्स के कपड़ों में नजर आती है, जो रहस्यमयी हालत में रहस्यमयी नजरों से घूरती नजर आती है। वहीं उसके सामने खड़ी एक महिला रो रही होती है। फिर बिखरे बालों और उथल-पुथल हालत में नीना गुप्ता की झलक देखने को मिलती है।

बिखरे बाल और चेहरे पर डर का भाव

नीना गुप्ता बिलकुल पागल सी नजर आती हैं, बिखरे बाल और चेहरे पर डर का भाव देखने के बाद उनके आस-पास बच्चों के रोने की आवाज आती है, जिससे वह परेशान लगती हैं। नीना का किरदार टीजर में कहता है- 'मैं सभी बच्चों के एक साथ रोने की आवाज सुन सकती हूं।' नीना गुप्ता को इस अवतार में देखने के बाद फैंस इस सीरीज को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं और इसकी रिलीज डेट के आउट होने का इंतजार कर रहे हैं। रूह कंपा देने वाले इस 54 सेकेंड के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Latest Bollywood News