A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना के साथ हुआ था गैंगरेप

OMG! सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना के साथ हुआ था गैंगरेप

नई दिल्लीः  बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ जैसे प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रौशन, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ जैसे अन्य की हेयरस्टाइलिस्ट और बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी सपना भावनानी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौकाने वाला रहस्य

इस सेलेब्रिटी...- India TV Hindi इस सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट के साथ हुआ था गैंगरेप

नई दिल्लीः  बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ जैसे प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रौशन, बिपाशा बसु, कैटरीना कैफ जैसे अन्य की हेयरस्टाइलिस्ट और बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी सपना भावनानी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौकाने वाला रहस्य खोला है। सपना 24 साल की उम्र में गैंगरेप की शिकार हो चुकी है और इस बात को उन्होंने Humans of Bombay's नाम के एक फेसबुक पेज पर साझा की है। सपना ने इस पोस्च पर बताया कि किस तरह उसके साथ गैंगरेप हुआ और आखिर क्यों उनको 20 साल लग गए इस बात को सबके सामने लाने के लिए।

सपना पोस्ट में लिखती है, 'पिता की मौत के बाद मैं शिकागो चली गई थी। वहां कई लोग मेरे जैसे ही थे और मुझे पूरी आजादी थी। मैं अपने बालों के साथ कई प्रयोग किया करती थी। मैं जो हूं वो बनकर रहती थी। एक शाम मैं बार से लौट रही थी। बहुत रात हो चुकी थी। मैंने शार्ट ड्रेसेस पहन रखी थी, लाल लिपस्टिक लगा रखी थी। उस वक्त मैं 24 साल का थी। शराब भी पी रखी थी। तभी एकाएक लड़कों का एक गैंग आया। उनमें से एक ने मेरे सिर पर बंदूक रख दी।"

अागे जानिए उनकी पूरी दर्द भरी कहानी के बारे में-

Latest Bollywood News