A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा महज 18 साल की उम्र में बनी थी मिस वर्ल्ड, शेयर की पुरानी फोटो

प्रियंका चोपड़ा महज 18 साल की उम्र में बनी थी मिस वर्ल्ड, शेयर की पुरानी फोटो

प्रियंका चोपड़ा को अपने मिस वर्ल्ड बनने के लिए दिन याद आए हैं। उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

priyanka chopra- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी जगह बना चुकी हैं। देसी गर्ल ने मिस वर्ल्ड बनने के बाद इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। महज 18 साल की उम्र में प्रियंका को मिस वर्ल्ड का क्राउन पहनाया गया था। आज प्रियंका को पुराने दिन याद आए हैं। उन्होंने मिस वर्ल्ड बनने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनी थी। 2000 में। ऐसा लगता है मानो कल की ही बात हो। मैं इस सपने को जी रही थी। अब लगभग 20 साल हो गए हैं। बदलते स्टेटस के साथ मेरा उत्साह उतनी ही मजबूत है। मुझे लगता है लड़कियों में शक्ति होती है अगर उन्हें वे अवसर मिलते हैं जिनकी वो हकदार हैं।

प्रियंका चोपड़ा आज कल सुर्खियों में आई हुई हैं। वह ग्रैमी 2020 में पहनी ड्रेस को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। अब प्रियंका राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है अब इसके रिलीज होने का इंतजार है।

Latest Bollywood News

Related Video