A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में निक जोन्स की एक्स गर्लफ्रेंड ने बांधे पुल, कही ये बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में निक जोन्स की एक्स गर्लफ्रेंड ने बांधे पुल, कही ये बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ इन दिनों भारत आई हुई हैं। प्रियंका की दिवानी को पूरी दुनिया है लेकिन इन दिनों एक शख्स और भी है जो प्रियंका का मुरीद हो गया है।

<p>प्रियंका चोपड़ा</p>- India TV Hindi प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ इन दिनों भारत आई हुई हैं। प्रियंका की दिवानी तो पूरी दुनिया है लेकिन इन दिनों एक शख्स और भी है जो प्रियंका का मुरीद हो गया है। जी हां हम बात कर रहे हैं निक जोनस की एक्स गर्लफ्रेंड अमेरिकन सिंगर माइली सायरस। माइली सायरस काफी हद तक प्रियंका चोपड़ा से इंप्रेस हैं। सिर्फ इतना ही नहीं माइली प्रियंका की तस्वीर पर खूबसूरत कमेंट किया है। 

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास संग वैनिटी फेयर ऑस्कर ऑफ्टर पार्टी में नजर आई थी। ब्लैक गाउन में प्रियंका खूबसूरत लग रही थी। प्रियंका के लुक से निक की एक्स गर्लफ्रेंड अमेरिकन सिंगर माइली सायरस भी इम्प्रेस हुई। 26 साल की माइली ने प्रियंका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है। दरअसल, सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट पैटी डुबरॉफ ने प्रियंका एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस तस्वीर पर निक की एक्स गर्लफ्रेंड माइली साइरस ने कमेंट करते हुए लिखा - खूबसूरत। ढेर सारा प्यार। आपको बता दें कि, प्रियंका से शादी के पहले निक जोनास माइली के साथ रिलेशनशिप में थे। 

प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं और बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन्होंने काम किया है। फिल्मों की बात करें तो प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त हैं। इज़ंट इट रोमांटिक, 13 फरवरी को रिलीज़ हो गई है लेकिन इसे भारत में रिलीज नहीं किया गया है। फिल्म को यू के और अमेरिका में रिलीज़ किया गया। प्रियंका काम अमेरिका में करती हैं और उनका ससुराल कनाडा (निक जोनास का घर ) में है l प्रियंका की ये फिल्म 28 फरवरी से नेटफ्लिक्स के जरिये दिखाई जायेगीl नेटफ्लिक्स ने इसे अमेरिका और कनाडा को छोड़ कर दुनिया के बाकी भागों में रिलीज़ करने के फैसला किया है, जिसमें स्पेन, फ़्रांस और इटली भी शामिल हैंl इस फिल्म में उनके साथ रेबेल विल्सन, लीमा हेमस्वर्थ और एडम डेविन ने काम किया है 

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ पिछले साल नवंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। शादी के बाद भी प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। लगातार वे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही। हाल ही में जब वे ऑस्कर अवॉर्ड में नहीं शामिल हो सकी तो उन्होंने इस अवॉर्ड समारोह को याद करते हुए एक पूरानी तस्वीर शेयर की थी।

Latest Bollywood News