A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मलाला यूसुफजई के निकाह पर कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा ने यूं दी मुबारकबाद

मलाला यूसुफजई के निकाह पर कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा ने यूं दी मुबारकबाद

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ सहित कई हस्तियों ने नवविवाहित मलाला यूसुफजई और असर मलिक को बधाई दी।

मलाला को कैटरीना-प्रियंका ने दी निकाह की मुबारकबाद- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मलाला को कैटरीना-प्रियंका ने दी निकाह की मुबारकबाद

नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने मंगलवार को बर्मिंघम में अपने घर पर एक निजी निकाह समारोह में असर मलिक से शादी की। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, YouTuber लिली सिंह, उन हस्तियों में शामिल थीं, जिन्होंने उन्हें मुबारकबाद दी। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- "मुबारक हो" । वहीं कैटरीना और लिली सिंह ने भी मुबारकबाद दी।

कई पाकिस्तानी सितारों ने भी मलाला और असर को विश किया। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दाननीर मोबीन, जिन्हें 'पावरी हो रही है' मीम के लिए जाना जाता है, ने लिखा, "ओएमजी माशाअल्लाह! बधाई हो।" सिंगर मीशा शफी ने लिखा, "बुहत बुहत मुबारक मलाला।" अभिनेता अदनान मलिक ने लिखा, "सुंदर! आप दोनों को प्यार और आशीर्वाद।"

मलाला ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर असर के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "आज का दिन मेरे जीवन का एक अनमोल दिन है। असर और मैंने जीवन भर के लिए भागीदार बनने के लिए शादी के बंधन में बंध गए। हमने अपने परिवारों के साथ बर्मिंघम में घर पर एक छोटे फंक्शन में निकाह किया। कृपया हमें अपनी दुआएं भेजें। हम आगे की यात्रा के लिए साथ चलने के लिए उत्साहित हैं।"

17 साल की उम्र में मलाला सबसे कम उम्र की नोबेल शांति पुरस्कार विजेता बनीं। लड़कियों के लिए शिक्षा के अधिकार के लिए अभियान चलाने के बाद, 2012 में जब वह 15 साल की थीं, तब तालिबान ने उन्हें सिर में गोली मार दी थी। जिसमें वो बच गई थीं।

2015 में, हे नेम्ड मी मलाला नामक एक अमेरिकी डाक्यूमेंट्री उनके जीवन पर बनाई गई थी। डेविस गुगेनहाइम द्वारा निर्देशित फिल्म ने 68वें वार्षिक एमी अवार्ड्स में पांच नामांकन प्राप्त किए।

मलाला का जीवन ओम पुरी, दिव्या दत्ता, अतुल कुलकर्णी, मुकेश ऋषि और पंकज त्रिपाठी अभिनीत बॉलीवुड फिल्म गुल मकई का भी विषय है।

Latest Bollywood News

Related Video