A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जिस एड फिल्म से दीपिका पादुकोण ने पाई थी तारीफ, उस पर लगा कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप

जिस एड फिल्म से दीपिका पादुकोण ने पाई थी तारीफ, उस पर लगा कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक एड हाल ही में खूब वायरल हुआ था अब उस एड पर चोरी का आरोप लगा है।

दीपिका पादुकोण, deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @SOONIFILMS दीपिका पादुकोण के एड पर कॉन्सेप्ट चोरी का लगा आरोप

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट एड को लेकर विवाद हो रहा है। उनके नए एड पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप लगा है। डायरेक्टर सूनी तोपरेवाला ने एड कंपनी पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। दीपिका पादुकोण का ये एड एक जींस कंपनी का है, जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं। एड के लिए जिस सेट का इस्तेमाल हुआ है वो नेटफ्लिक्स की फिल्म ये बैलेट के सेट से मिलता जुलता है, यही वजह है कि फिल्म की डायरेक्टर सूनी तोपरेवाला ने इंस्टाग्राम पर आवाज उठाई है और भारत में बढ़ रही कॉपी की घटना की निंदा की है।

किश्वर मर्चेंट-सुयश राज के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, कपल ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

ये एड इंटरनेशनल ब्रैंड लिवाइस जींस का है। 'ये बैलेट' की डायरेक्टर और हॉलीवुड फिल्मों की स्क्रीनराइटर सूनी तारपोरेवाला ने आरोप लगाया है कि विज्ञापन में इस्तेमाल हुआ सेट और बैकग्राउंड उनकी फिल्म से कॉपी किया गया है। विज्ञापन के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन ने ये दावा भी किया है कि लिवाइस के विज्ञापन डायरेक्टर नाडिया मार्क्वार्ड ओट्जन ने उन्हें इस तरीके से विज्ञापन बनाने के लिए कहा था।

श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शज़ा मोरानी के संग हिंदू रिवाज से शादी क्यों हुई पोस्टपोन?

देखए सूनी तोपरेवाला का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सूनी ने यह भी कहा है कि भारत में कॉपी के मामले काफी बढ़ रहे हैं, क्या ब्रैंड और विज्ञापन के डायरेक्टर विदेशों में बिना इजाजत ऐसा करने का सोच सकते हैं? 

सिंगर हर्षदीप कौर बनीं मां, पति संग फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बताई खुशखबरी

Latest Bollywood News