A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बाहुबली ने तीन दिन में कमाए 165 करोड़, फिल्म 500 करोड़ का क्लब खोलेगी!

बाहुबली ने तीन दिन में कमाए 165 करोड़, फिल्म 500 करोड़ का क्लब खोलेगी!

नई दिल्लीः एस. एस. राजामौली की बाहुबली की सुनामी में बॉक्स आफिस के सारे रिकार्ड तबाह होते हुए दिख रहे हैं। फिल्म ने अपने पहले तीन दिनों में दुनिया भर में165 करोड़ रूपए की ताबड़तोड़

बाहुबली ने तीन दिन में...- India TV Hindi बाहुबली ने तीन दिन में कमाए 165 करोड़, बॉलीवुड के Khans हैरान

नई दिल्लीः एस. एस. राजामौली की बाहुबली की सुनामी में बॉक्स आफिस के सारे रिकार्ड तबाह होते हुए दिख रहे हैं। फिल्म ने अपने पहले तीन दिनों में दुनिया भर में165 करोड़ रूपए की ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। ये किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी उपल्ब्धि है। साउथ की फिल्में या बॉलीवुड फिल्मों से अगर इसकी तुलना की जाएं तो कोई भी फिल्म कमाई के मामले में इसके आस-पास भी नहीं है।

बाहुबली ने इससे पहले सिर्फ दो दिनों के अंदर 100 करोड़ के क्लब में जगह बना ली थी। ऐसा करने के लिए बॉलीवुड के खान की फिल्मों को भी तीन दिन लगे थे। शाहरुख खान की हैपी न्यू ईयर ने तीन दिन के अंदर सबसे ज्यादा 108 करोड़ रुपए कमाए थे। आमिर खान की धूम 3 और शाहरुख की ही चेन्नई एक्रसप्रेस ने इतने ही समय ने 107.61 और 100.42 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी।

ये भी पढ़ें- बाहुबली दो दिनों के अंदर शामिल हुई 100 करोड़ के क्लब में

आमिर खान की पीके ने 95.21 करोड़ कमाए थे। दक्षिण भारत में तो फिल्म के प्रति लोगों का क्रेज देखा ही जा रहा है। इसके अलावा देश के दूसरे हिस्सों में भी फिल्म को लोग खासा पसंद कर रहे। सिर्फ दो दिनों में ही फिल्म के हिंदी भाषा से 12 करोड़ रुपए कमा लिए गए थे वहीं तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया कि इसके तीन दिन की कमाई 22.35 करोड़ हो गई है।

ये भी पढ़ें- बाहुबली फिल्म समीक्षा

आज की कमाई को जोड़कर फिल्म 200 करोड़ के क्लम में तो पहुंच ही जाएगी। लेकिन फिल्म ने जिस तरह की रफ्तार अभी पकड़ी है इससे उम्मीद लगाई जा रही है कि ये भारतीय बॉक्स आफिस में 500 करोड़ का नया क्लब खोलेगी। आखिर ऐसा कैसे हो सकता हो, ये जानने के लिए देखिए अगली स्लाईड-

Latest Bollywood News