A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर का मेकअप करने वाले आर्टिस्ट का निधन, एक्टर ने जताया दुख

फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर का मेकअप करने वाले आर्टिस्ट का निधन, एक्टर ने जताया दुख

फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में एक्टर अनुपम खेर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का लुक देने वाले मेकअप आर्टिस्ट का निधन हो गया है।

anupam kher make up artist death - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ANUPAMPKHER अनुपम खेर और मेकअप आर्टिस्ट 

देशभर में कोरोना के कहर से आम और खास इंसान परेशान है। बॉलीवुड से आए दिन कोई न कोई बुरी खबर आ रही है। अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों समस्याओं से घिरे हुए हैं। इसी बीच उन्हें एक दुख भरी खबर मिली है। उनकी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में एक्टर को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में ढालने वाला मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत का निधन हो गया है।

केएल राहुल के जन्मदिन पर आथिया शेट्टी ने क्यूट अंदाज में दी बधाई, शेयर की फनी तस्वीरें

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो पोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की है। इंस्टाग्राम पर वीडियो के माध्यम से प्रणव को ट्रिब्यूट देते हुए कहा- एक अच्छी परफॉर्मेंस के पीछे बहुत सारे लोगों का योगदान होता है। 33 वर्षीय मेकअप मैन प्रणय दीपक सावंत के निधन से दुखी हूं। द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में इस शख्स ने ही मेरा मेकअप किया था। वो जीनियस था। उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

अनुपम खेर ने ट्विटर पर अपने मेकअप का वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रणय अनुपम खेर को तैयार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस खबर से अनुपम खेर काफी दुखी हैं। उन्होंने अपने दुख को सोशल मीडिया के जरिए जाहिर किया है। फैन्स भी सोशल मीडिया पर मकेअप आर्टिस्ट को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस किरण खेर भी कैंसर का इलाज करा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सारा देश कोरोना की मार झेल रहा है। ऐसे में अनुपम खेर ने खुद को तो पॉजिटिव रखा ही है और साथ ही साथ वे फैंस को भी सकारात्मक रहने को कह रहे हैं। हाली ही में उन्होंने मस्कुराती हुई अपनी एक फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था-"तमाम अंधकार में भी प्रकाश देख लेना ही आशावादी होने की परिभाषा है।"

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य खबरें- 

नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनके किचन स्किल्स पर भरोसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस साल भी लॉकडाउन में बर्थडे मना रही हैं देबिना बनर्जी

Latest Bollywood News