A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी रूह कंपा देगी इन भोजपुरी हॉरर फिल्मों की कहानी, भूत को देख कमजोर दिल वालों की निकल जाएंगी चीखें

रूह कंपा देगी इन भोजपुरी हॉरर फिल्मों की कहानी, भूत को देख कमजोर दिल वालों की निकल जाएंगी चीखें

अगर आप भोजपुरी फिल्मों के शौकिन हैं तो आज हम आपके लिए कुछ हाॅरर भोजपुरी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिसकी कहानी आपके रूह को कंपा देगी। कमजोर दिल वाले बिल्कुल भी अकेले न देखें ये फिल्में।

Bhojpuri Horror Movies- India TV Hindi Image Source : DESIGN रूह कंपा देगी ये भोजपुरी हॉरर फिल्में

अब तक आपने बाॅलीवुड और हाॅलीवुड की कई हॉरर फिल्में देखी होंगी। लेकिन आज हम आपके लिए कुछ भोजपुरी हाॅरर फिल्मों के नाम लेकर आए हैं, जिसे आप भूल कर भी अकेले मत देखिएगा। क्योंकि भोजपुरी की ये फिल्में आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। इन फिल्मों में रहस्य और रोमांच में भय का अद्भुत मिश्रण देखने को मिलेगा। ये फिल्में आपको फुल हॉरर और सस्पेंस का तड़का देगी। तो चलिए देर न करते हुए आपको भोजपुरी के सबसे टाॅप हॉरर फिल्मों के नाम बताते हैं। 

'बैरी कंगना'

'बैरी कंगना' का नाम इस लिस्ट में टॉप पर आता है। कुणाल और मीरा माधुरी की ये फिल्म साल 1992 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। इसे भोजपुरी की पहली कामयाब हॉरर फिल्म भी कहा जाता है। वहीं इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें रवि किशन और काजल राघवानी की जोड़ी देखने को मिली थी। 

'बलमा बिहार वाला 2'

'बलमा बिहार वाला 2' फिल्म भी पूरी तरह से हॉरर फिल्म है, जिसकी कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी ।अरविंद अकेला कल्लू और पाखी हेगड़े स्टारर इस फिल्म को विष्णुशंकर बेलू ने निर्देशित किया था जबकि फिल्म के निर्माता रितेश ठाकुर थे। यह फिल्म 4 मार्च 2016 को रिलीज हुई थी।  

'तू तू मैं मैं'

'तू तू मैं मैं' भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें भले ही अच्छी खासी कॉमेडी है लेकिन जिन जगहों पर हॉरर सीन्स है वो सीन्स बिल्कुल रौंगटे खड़े कर देने वाली है। इस फिल्म में एक लड़के, एक लड़की और एक आत्म के लव ट्राइएंगल को दिखाया गया है। इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं.

'डायन '

'डायन' फिल्म में अभिनेत्री तनुश्री खूंखार डायन के रूप में भोजपुरी बोलती नजर आती हैं। तनुश्री इस फिल्म में अपनी खतरनाक एक्टिंग से लोगों को डराने में बेहद ही सफल रही हैं। तनुश्री के साथ इस फिल्म में दीपक दिलदार भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं।

'बाप रे बाप'

'बाप रे बाप' भी अच्छी हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें गौरव झा, आंचल सोनी की जोड़ी थी। साल 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया था।