A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी विदेशी जमीन पर इस भोजपुरी हसीना ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक-एक तस्वीरों पर टिकी रह जाएंगी नजरें

विदेशी जमीन पर इस भोजपुरी हसीना ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक-एक तस्वीरों पर टिकी रह जाएंगी नजरें

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप ऐक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मोनालिसा इन दिनों रोम में छुट्टियां बिता रही हैं, जहां से वो लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने अंदाज से लोगों से होश उड़ाती हुईं नजर आ रही हैं।

Monalisa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रोम में छुट्टियां बिता रहीं भोजपुरी स्टार

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं। भोजपुरी फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ डांस और अपनी अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से कहर बरपाती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही किया है। 

रोम में किलर पोज देती दिखीं मोनालिसा

दरअसल, इन दिनों मोनालिसा रोम में छुट्टियां बिता रही हैं, जहां से लगातार वो अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में मोनालिसा ने रोम से अपनी कुछ और लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने अंदाज से लोगों से होश उड़ाती हुईं नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मोनालिसा रोम की सड़कों पर अपनी हाॅटनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।  ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में मोनालिसा का अंदाज इन तस्वीरों में देखते ही बन रहा है। लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ मोनालिसा का लुक बेहद स्टाइलिश दिख रहा है। तस्वीरों में मोनालिसा अलग-अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक-एक तस्वीरों में उनका हाॅट अवतार देख फैंस मदहोश होते नजर आ रहे हैं। 

मोनालिसा के बारे में

बता दें कि मोनालिसा ने 1997 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की थी। मोनालिसा ने 125 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया और आज के टाईम मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा डिमांड वाली हीरोइनों में से एक है। वहीं भोजपुरी के अलावा मोनालिसा कई टीवी शोज में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। फिलहाल इन दिनों मोनालिसा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं।