A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी 'पंचायत 3' में दिखी मनोज तिवारी के गानों की धूम, आज भी उनके इन पुराने गानों को बार-बार सुनते हैं लोग

'पंचायत 3' में दिखी मनोज तिवारी के गानों की धूम, आज भी उनके इन पुराने गानों को बार-बार सुनते हैं लोग

मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के वो एक्टर है, जिनका नाम सुनते ही लोगों को उनके गाने और फिल्मे याद आ जाती है। इतना ही नहीं आज भी लोगों को उनके गाने सुनना बहुत पसंद है। हाल ही में 'ए ललना हिंद के सितारा...' 'पंचायत 3' में सुनाई दिया, जिसके बाद एक्टर एक बार फिर चर्चा में आ गए।

manoj tiwari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मनोज तिवारी

मनोज तिवारी किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक धमाकेदार फिल्मों के अलावा उन्हें कई गानें भी गाए है, जिन्हें लोगों आज भी सुनना पसंद करते हैं और इतना ही नहीं सुनते ही झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। मनोज तिवारी भोजपुरी के ऐसे स्टार हैं जिन्होंने दर्शकों का दिल सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने हिट गानें और सोहर से भी जीता है। वहीं 'पंचायत 3' की रिलीज के बाद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार, राजनेता और संगीत निर्देशक मनोज तिवारी एक फिर लाइमलाइट में आ गए हैं।

मनोज तिवारी के गाने ने 'पंचायत 3' में मचाई धूम

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि मनोज तिवारी ने जब अपना करियर शुरू किया तब अपने गानों के जरिए उन्होंने भोजपुरी दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्मों में आने से पहले वह अपने गानों के जरिए भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके थे। वहीं हाल ही में रिलीज हुई 'पंचायत 3' के बाद से मनोज तिवारी का एक सोहर 'ए ललना हिंद के सितारा...' चर्चा में बना हुआ है।

मनोज तिवारी के हिट गानें

बतौर गायक करियर शुरू करने वाले मनोज तिवारी ने साल 2004 में 'ससुरा बड़ा पईसावाला' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था। मनोज तिवारी के 'ए ललना हिंद के सितारा...' के अलावा भी कई गाने ऐसे है जो लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं ये गानें सुपर हिट लिस्ट में भी शामिल हैं। 'खुलल केस दक्खिन कमर राजधानी', 'चट देनी मार डेली खींच के तमाचा', 'गोरिया चांद के', 'बगलवाली जान मारेली' और 'बेबी बीयर पीके' जैसे कई गानें आज बी लोग सुनना पसंद करते हैं।

बीजेपी ने तीसरी बार खेला मनोज तिवारी पर दांव

मनोज तिवारी केवल भोजपुरी सिनेमा के ही नहीं बल्कि राजनीति की दुनिया में भी कामयाबी का डंका बजा चुके हैं।  उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट राष्ट्रीय राजधानी की सात लोकसभा सीटों में से एक है। परिसीमन के बाद साल 2009 में यहां पहली बार लोकसभा चुनाव हुए थे और तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जय प्रकाश अग्रवाल ने इस सीट से एकतरफा जीत हासिल की थी। साल 2019 में कांग्रेस ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को इस सीट से चुनाव मैदान में उतारा लेकिन वह भी मनोज तिवारी से चुनाव हार गईं और मनोज तिवारी ने दोबारा जीत हासिल की और इस सीट से फिर से संसद पहुंचे। इस बार भी बीजेपी ने तीसरी बार मनोज तिवारी पर ही दांव खेला है।