A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी शिव भक्‍त‍ि में लीन हुए खेसारी लाल यादव, सावन के महीने में लेकर आए 'महादेव तेरा नाम' गाना

शिव भक्‍त‍ि में लीन हुए खेसारी लाल यादव, सावन के महीने में लेकर आए 'महादेव तेरा नाम' गाना

खेसारी लाल यादव ने सावन के महीने में अपना नया शिव गीत रिलीज कर दिया है, जिसमें उन्हें भक्‍त‍ि में लीन देखा जा सकता है। वहीं भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के भी सावन स्पेशल गाने आ चुके हैं।

Khesari Lal Yadav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खेसारी लाल यादव

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने भक्‍त‍ि भरे गानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल का नया शिव भक्ति गीत सवान के महीने में रिलीज किया गया है जो धूम मचा रहा है। इस गान में एक्टर श‍िव भक्‍त में भक्‍त‍ि में लीन नजर आ रहे हैं। अक्षरा सिंह,  पावर स्‍टार पवन सिंह और अरविंद अकेला कल्‍लू जैसे सुपरस्‍टार सिंगर्स के बाद अब खेसारी लाल यादव का भगवान भोलेनाथ का भक्‍त‍ि गीत 'महादेव नाम तेरा' रिलीज हो गया है जो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

शिव भक्‍त‍ि में लीन हुए खेसारी लाल यादव

खेसारी लाल यादव के 'महादेव नाम तेरा' गाने को जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है और रिलीज होने के एक दिन के अंदर इस शिव भक्ति गाने को 10 मिलियन से अध‍िक ब्यूज मिल चुके हैं। छह दिन पहले ही खेसारी का पिछला गाना 'बम बम लागतर' रिलीज हुआ था, जिसे 80 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। वहीं अब 'महादेव नाम तेरा' नया गाना भी दूसरे दिन भी छाया हुआ है। इस गाने में आप खेसारी लाल को शिव भगवान के सामने नाचते हुए भक्‍त‍ि में लीन देख सकेत हैं।

खेसारी लाल के महादेव तेरा नाम का जलवा

भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के सेंसेशनल सिंगर कि लिस्ट में शामिल 'महादेव नाम तेरा' गाने में खेसारी का बहुत ही शानदार लुक देखने को मिल रहा है। इसके पहले भी वह कई बार इस भक्ति अवतार में दिखाई दे चुके हैं। इसके बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह ने कम्‍पोज किया है। म्‍यूजिक वीडियो में खेसारी लाला यादव संग  चाहत सिंह नजर आ रही हैं। गाने में पत्‍नी बनी चाहत अपने सईया जी खेसारी संग पूजा करते दिख रही हैं। वजह यह है कि खेसारी हमेशा भोले की भक्‍त‍ि में नशे में चूर रहते हैं। वह पिया जी को ताने मार रही हैं। इस पर खेसारी कहते हैं कि यह भोले बाबा का प्रसाद है।