A
Hindi News मनोरंजन भोजपुरी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये डांस वीडियो उड़ा रहा गर्दा, यूट्यूब पर मिलियन में पहुंचे व्यूज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये डांस वीडियो उड़ा रहा गर्दा, यूट्यूब पर मिलियन में पहुंचे व्यूज

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर जोड़ियो में से एक हैं। आए दिन दोनों के गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। इन दिनों दोनों का 'मरून कलर सड़िया' गाना यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है। आपने देखा क्या?

Dinesh Lal Yadav Nirahua, Aamrapali Dubey- India TV Hindi Image Source : X निरहुआ-आम्रपाली दुबे का ये डांस वीडियो उड़ा रहा गर्दा

भोजपुरी के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों को खूब पसंद आती है। इस हिट जोड़ी ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा आए दिन दोनों के वीडियो सांग भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं,जिसे फैंस खूब पंसद करते हैं। अब हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों खेत में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, हर कोई दोनों के इस वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। आइए नजर डालते हैं आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस रोमांटिक वीडियो पर..

 'मरून कलर सड़िया' उड़ा रहा गर्दा

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जिस गाने की हम बात करे रहे हैं वो 'मरून कलर सड़िया' है जिसने यूट्यूब पर इन दिनों गर्दा उड़ा रखा है। इस गाने को हर जगह पसंद किया जा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में एक किसान की दुख भरी दास्तां के बीच कुछ हसीन पल का अहसास भी देखने को मिल रहा है। हर गाने की तरह इस गाने में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अपनी केमेस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया है। यह गाना दो महीने पहले रिलीज हुआ और अब तक इस गानो को 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी फैंस को है बेहद पसंद  

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली और निरहुआ की एक्टिंग को यूपी-बिहार के लोग दिल खोलकर प्यार देते हैं। वहीं दोनों के एक्टिंग करियर की बात करे तो आम्रपाली दुबे ने नेशनल टीवी के सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थ।उन्हें पहला ब्रेक 2008 में शो 'सात फेरे: सलोनी का सफर' से मिला था। इसके बाद 'रहना है तेरी पलकों की छॉव में' और 'फिर मेरा नाम करेगी रोशन' शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा की ओर रुख किया और आज उनका नाम भोजपुरी की टॅाप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में आता है। वहीं निरहुआ ने 'हमको ऐसा वैसा न समझो' से साल 2006 में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' से भी निरहुआ को पहचान मिली। साल 2008 में आई फिल्म 'निरहुआ रिक्शा वाला' ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया। 2010 तक निरहुआ कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे।