A
Hindi News लोकसभा चुनाव 2024 इलेक्‍शन न्‍यूज कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कर्नाटक में किया बहुमत की सरकार बनाने का दावा, कहा-पीएम मोदी का नकारात्मक प्रचार नहीं आया काम

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कर्नाटक में किया बहुमत की सरकार बनाने का दावा, कहा-पीएम मोदी का नकारात्मक प्रचार नहीं आया काम

कर्नाटक चुनाव परिणामों के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलने के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि कर्नाटक में बात मुद्दों की है और मुद्दों की ही जीत हुई है। उन्होंने कहा कि हम जिन मुद्दों पर लड़े उनकी जीत हुई है। हम बहुत ही भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं।

पवन खेरा, कांग्रेस नेता- India TV Hindi Image Source : PTI पवन खेरा, कांग्रेस नेता

कर्नाटक चुनाव परिणामों के शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बढ़त मिलने के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि कर्नाटक में बात मुद्दों की है और मुद्दों की ही जीत हुई है। उन्होंने कहा कि हम जिन मुद्दों पर लड़े उनकी जीत हुई है। हम बहुत ही भारी बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं। हमारी पांचों गारंटियों ने काम किया है। 

खेड़ा ने इस दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कर्नाटक में नकारात्मक प्रचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में पीएम मोदी का नकारात्मक प्रचार काम नहीं आया। उनका कहना है कि भाजपा ने जनता के असल मुद्दों को भटकाने का प्रयास किया था, लेकिन कांग्रेस जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ी। इसलिए कांग्रेस की जीत हुई है। उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी पूर्ण बहुमत से कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है। हालांकि उन्होंने अभी यह नहीं बताया कि उनकी सरकार बनने पर कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जाएगा।