A
Hindi News एजुकेशन यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा: पेपर लीक कराने के नाम पर ठगी करने वाला एक ठग गिरफ्तार, एक लाख की करता था मांग

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा: पेपर लीक कराने के नाम पर ठगी करने वाला एक ठग गिरफ्तार, एक लाख की करता था मांग

UP पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर आऊट कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को यूपी एसटीफ ने गिरफ्तार किया है।

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक कराने के नाम पर ठगी करने वाला एक ठग अरेस्ट- India TV Hindi यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक कराने के नाम पर ठगी करने वाला एक ठग अरेस्ट

समूचे उत्तर प्रदेश में आज यानी 24 अगस्त को यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। UP STF ने पेपर आउट कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए सदस्य का नाम अनिरूद्ध मोदनवाल है। जानकारी के मुताबिक मोदनवाल ने एक-एक लाख में प्रश्न पत्र को मुहैया कराने का अभ्यर्थियों को आश्वाशन दिया था। 

कहां से किया गिरफ्तार 

UP STF ने अनिरूद्ध को लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत राजकीय पालीटेक्निक के गेट के पास से गिरफ्तार किया। वहीं,  शुक्रवार को पुलिस भर्ती परीक्षा कड़े इंतजाम के बीच संपन्न हुई। इस बीच कई जिलों से मुन्ना भाई पकड़े गए। महाराजगंज में भी एक अभ्यर्भी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार, महाराजगंज में पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से नकल करने का मंसूबा रखने वाले एक अभ्यर्थी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 

बता दें कि यूपी में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन 31 अगस्त(23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त) तक चलेगा। 

रिपोर्ट- विशाल

ये भी पढ़ें- UP Police Constable Salary: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती में सिलेक्ट होने पर कितनी मिलेगी सैलरी? जानें

Latest Education News