A
Hindi News एजुकेशन UP Police Constable Exam 2024: एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड करने के लिए ये रहा डायरेक्ट लिंक

UP Police Constable Exam 2024: एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड करने के लिए ये रहा डायरेक्ट लिंक

UP Police Constable Exam 2024: जिन उम्मीदवारों ने यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया है और परीक्षा में शामिल होंगे उन सभी के लिए एक खबर है। 23 अगस्त को होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया गया है।

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी- India TV Hindi Image Source : FILE यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी

UP Police Constable Exam 2024: यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र का इंतजार खत्म हो गया। 23 अगस्त को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को आज यानी 20 अगस्त को जारी कर दिए गए हैं। एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक व डाउनलोड कर सकते हैं। 

यूपी पुलिस कांस्टेबल 2024 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि जैसे लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा। 

कहां से करें एडमिट कार्ड डाउनलोड?

एडमिट कार्ड डाउनलोज करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने अपने ऑफिशियल 'एक्स' हैंडल पर एक पोस्ट में लिंक भी शेयर किया है। बोर्ड ने 'X' पर एक पोस्ट में कहा, "कॉन्स्टेबल सिविल पुलिस 2023 के पदों पर सीधी भर्ती के लिए दिनांक 23/08/2024 को परीक्षा के पहले दिन उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक -

Latest Education News