A
Hindi News एजुकेशन गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से तीन छात्राएं लापता, 14 से 16 साल की है उम्र; मचा हड़कंप

गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से तीन छात्राएं लापता, 14 से 16 साल की है उम्र; मचा हड़कंप

यूपी के गाजियाबाद में में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से चौंकाने वाली खबर आई है। यहां के हॉस्टल से तान छात्राएं गायब हो गईं। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया।

गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से तीन छात्राएं लापता- India TV Hindi Image Source : PIXABAY गाजियाबाद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से तीन छात्राएं लापता

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। जिले में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास से तीन लड़कियां के लापता होने की बात सामने आई है। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाने के नेहरू नगर इलाके में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास का है। पुलिस ने बताया कि लड़कियों की तलाश की जा रही है। 

तीनों छात्राएं काफी करीबी दोस्त थीं

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) राजेश कुमार ने बताया कि लापता लड़कियों का पता लगाने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि वे गाजियाबाद से बाहर घूमने गई हों, लड़कियों के बारे में जल्द ही पता चल जाएगा। 

पुलिस के मुताबिक स्कूल की सभी छात्राएं सोमवार रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद अपने कमरों में सोने चली गईं। मंगलवार को जब हॉस्टल का गेट खोला गया तो 14 से 16 साल की तीन लड़कियां अपने रूम से गायब मिलीं। छात्रावास में वे काफी करीबी दोस्त थीं। 

पुलिस कर रही मामले की छानबीन 

जानकारी के मुताबिक लड़कियां गाजियाबाद की सुदामा पुरी कॉलोनी, लोनी और दिल्ली की कृष्णा नगर कॉलोनी की रहने वाली हैं। घटना का पता लगते ही हॉस्टल की वार्डन ने इस बार में पुलिस को तुरंत सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और स्कूल के हॉस्टल और बाहर गेट तथा विद्यालय परिसर और विद्यालय को शहर से जोड़ने वाली अन्य सड़कों पर लगे कैमरों से सीसीटीवी फुटेज हासिल की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें ऑब्जेक्शन
UP: सरकारी कर्मचारियों ने अगर मानव संपदा पोर्टल पर नहीं दी अपनी चल अचल संपत्ति की जानकारी, तो भुगतने होंगे ये परिणाम

 

Latest Education News