A
Hindi News एजुकेशन कोटा में नहीं थम रहे स्टूडेंट सुसाइड, फिर एक छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर लगाया मौत को गले

कोटा में नहीं थम रहे स्टूडेंट सुसाइड, फिर एक छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर लगाया मौत को गले

कोचिंग सिटी, कोटा में एक और छात्रा ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। अभी तक इस सुसाइड का कारण पता नहीं लगा है। इस साल की यह 16वीं घटना है। बीते साल 2023 में 29 छात्र-छात्राओं ने आत्महत्या की थी।

कोटा में एक और छात्रा ने किया सुसाइड - India TV Hindi कोटा में एक और छात्रा ने किया सुसाइड

कोचिंग सिटी, कोटा में स्टूडेंट सुसाइड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां एक छात्रा ने बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। ऊंचाई से गिरने के कारण छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता लगने पर मौके पर मौजूद लोग छात्रा को लेकर न्यू मेडिकल हॉस्पिटल पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। फिलहाल सुसाइड का कारण सामने नहीं आया है। इस वर्ष की यह 16वीं घटना है। बता दें कि बीते वर्ष 2023 में कुल 29 छात्र-छात्राओं ने खुदकुशी की थी।

मौसा-मौसी के घर आई थी मृतका 

मिली जानकारी के अनुसार,  कोटा के जवाहर नगर इलाके में एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग से कूदकर एक छात्रा ने अपनी खुदकुशी कर ली। घटना मंगलवार रात 8 बजे के आसपास की है। पुलिस से मिली जानकारी के  अनुसार मृतक छात्रा जिया छावनी गुमानपुरा की रहने वाली थी। मृतका जवाहर नगर में अपने मौसा-मौसी के घर आई थी। जिया कॉमर्स की स्टूडेंट थी और निजी कोचिंग से तैयारी कर रही थी। 

रूम से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस के मुताबिक छात्रा ने आत्महत्या क्यों की, इन कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है और ना ही छात्रा के रूम से कोई सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस पूरे मामले कि जांच कर रही है आज परिजनों की मौजूदगी में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया कि मृतक छात्रा मंगलवार को शाम 7 बजे करीब झालावाड़ रोड़ स्थित एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में रहने वाली अपनी मौसी के घर गई थी। उसकी मौसी बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर  फ्लैट में रहती है। कुछ देर बाद ही छात्रा जिया ने बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया। शर्मा ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को करीब रात 8 बजे मिली। 

ये भी पढ़ें- CTET का क्या है एग्जाम पैटर्न? दिसंबर 2024 सेशन की परीक्षा के लिए आवदेन शुरू
SBI SCO भर्ती में कैसे होगा सिलेक्शन? जानें पूरी चयन प्रक्रिया; 1400 से ज्यादा है वैकेंसी
 

 

 

Latest Education News