A
Hindi News एजुकेशन सरकारी नौकरी NIT जलांधर ने फैकल्टी पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें डिटेल

NIT जलांधर ने फैकल्टी पदों पर निकाली भर्ती, यहां देखें डिटेल

NIT जलांधर ने कई फैकल्टी पदों पर वैकेंसी निकाली है, जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऐसा सकते हैं।

सरकारी नौकरी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सरकारी नौकरी

सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो ये मौका आपके लिए है। डॉ. बी आर अंबेडकर नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी यानी एनआईटी जालंधर ने फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हैं वे एनआईटी जालंधर की आधिकारिक वेबसाइट nitj.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती अभियान के तहत संगठन में 132 पदों को भरा जाएगा।

आवेदन करने की अंतिम तारीख 18 नवंबर, 2024 है और आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तारीख 28 नवंबर, 2024 है। इससे पहले पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल

असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-II (वेतन स्तर 10): 69 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड-I (वेतन स्तर 12): 26 पद
एसोसिएट प्रोफेसर (वेतन स्तर 13A2): 31 पद
प्रोफेसर (वेतन स्तर 14A): 6 पद

आयु सीमा

60 वर्ष की आयु के बाद नई नियुक्तियों को हतोत्साहित किया जाता है, सिवाय उन फैकल्टी मेंबर्स के, जिनका रिसर्च या एकेडमिक करियर असाधारण रूप से शानदार रहा हो और जिनके पास चल रही या स्वीकृत बाहरी वित्तपोषित रिसर्च प्रोजेक्ट हों।

आवेदन कहाँ भेजें

उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी सभी निर्धारित सहायक स्व-सत्यापित दस्तावेजों के साथ रजिस्ट्रार के कार्यालय, डॉ. बी.आर. अंबेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, पोरेक कैंपस, जालंधर, पंजाब, पिन-144008 को 27 नवंबर, 2024 तक भेज सकते हैं।

विदेशी उम्मीदवारों को हार्ड कॉपी जमा करने से छूट दी गई है। हालांकि, उन्हें हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि से पहले recruitmentfaculty2024@gmail.com और dfw@nitj.ac.in पर ईमेल द्वारा सभी सहायक दस्तावेज एक ही पीडीएफ फाइल में भेजने होंगे, अन्यथा उनकी उम्मीदवारी पर विचार नहीं किया जाएगा।

अन्य डिटेल

यह विज्ञापन एक रोलिंग विज्ञापन है। संभावित आवेदक भर्ती के अगले दौर के लिए इस विज्ञापन की अंतिम तिथि के बाद आवेदन जमा कर सकते हैं। उम्मीदवारों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा क्योंकि यह एक रोलिंग विज्ञापन है।

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए डिटेल नोटिफिकेशन के माध्यम से एकेडमिक क्वालिफिकेशन की जांच कर सकते हैं।

Notification

ये भी पढ़ें:

इलाहाबाद हाई कोर्ट भर्ती के लिए कब होंगे एग्जाम? आ गई सामने तारीख

Latest Education News