A
Hindi News एजुकेशन Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने घटना के बाद पहली बार जारी किया अपना बयान, कहा- हम बहुत दुखी हैं

Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने घटना के बाद पहली बार जारी किया अपना बयान, कहा- हम बहुत दुखी हैं

Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने आज यूपीएससी उम्मीदवारों की मौतों को लेकर अपना बयान जारी किया है। बता दें कि घटना को बीते 4 दिन हो गए हैं।

Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने...- India TV Hindi Image Source : PTI Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने घटना के बाद पहली बार जारी किया अपना बयान

Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने 27 जुलाई को राजेंद्र नगर के बेसमेंट में हुई घटना को लेकर अपना पहला बयान जारी किया है। Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट एक्स पर लिखा कि इस घटना से हम काफी दुखी हैं। बता दें कि इस घटना के बाद एमसीडी ने दिल्ली में कई कोचिंग सेंटर पर एक्शन लिया था। दिल्ली नगर निगम ने 20 से ज्यादा कोचिंग सेंटर में कमियां पाई गई, जिन्हें सील कर दिया।

कोचिंग सेंटर ने जारी किया बयान 

इसके बाद अब Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने पोस्ट के जरिए अपना बयान जारी किया है। Rau's IAS कोचिंग सेंटर ने पोस्ट में लिखा कि 27 जुलाई की दुखद घटना में हमारे छात्र तान्या सोनी, निविन दलविन और श्रेया यादव की मृत्यु से हम बहुत दुखी हैं। हमारी हार्दिक संवेदनाएँ उनके परिवारों के साथ हैं। आगे एक और ट्विट में लिखा कि Rau's IAS स्टडी सर्किल चल रही जांच में पूरा सहयोग कर रहा है। हम सभी से आग्रह करते हैं कि इस कठिन समय में परिवारों की निजता का सम्मान करें। उनके सपने और समर्पण को हमेशा याद रखा जाएगा। 

27 जुलाई को क्या हुआ था

बता दें कि 27 जुलाई को दिल्ली में मानसून की बारिश के कारण राजेंद्र नगर इलाके में पानी गया था, जिस कारण Rau's IAS कोचिंग सेंटर के बेसमेंट की लाइब्रेरी में पानी भर गया। इस दौरान कई छात्र बाहर निकल गए, पर तान्या सोनी, निविन दलविन और श्रेया यादव वहीं फंस गए और डूबने से उनकी मौत हो गई।

कोर्ट ने आरोपियों की बेल की खारिज

इस घटना के बाद पुलिस ने करीबन 5 लोगों पर मामला दर्ज किया और सभी को कोर्ट में पेश किया। जिस पर आज तीस हजारी कोर्ट ने बेसमेंट के मालिकों परविंदर सिंह,सर्वजीत सिंह,हरविंदर सिंह और तेजेंदर सिंह की जमानत खारिज की, साथ ही फोर्स गोरखा कार के मालिक मनोज कथूरिया की भी बेल खारिज कर दी है।

ये भी पढ़ें:

दृष्टि की बिल्डिंग सील होने के बाद विकास दिव्यकीर्ति का आया पहला रिएक्शन, जानिए क्या कहा
ओल्ड राजेंद्र नगर घटना के बाद लाइसेंस प्राप्त लाइब्रेरी ने दोगुनी बढ़ा दी अपनी फीस, छात्र दिखे परेशान

 

Latest Education News