A
Hindi News एजुकेशन नीट विवाद को लेकर सदन में गरजे पीएम मोदी, बोले- 'पेपरलीक कराने वालों को बख्शा नहीं जाएगा'

नीट विवाद को लेकर सदन में गरजे पीएम मोदी, बोले- 'पेपरलीक कराने वालों को बख्शा नहीं जाएगा'

लोकसभा में प्रधानमंत्री ने विपक्ष के सवालों का एक-एक कर जवाब दिया है। इस दौरान पीएम मोदी ने पेपर लीक की घटनाओं को लेकर भी सरकार का रूख बताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- India TV Hindi Image Source : PTI प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं। इस दौरान पीएम ने विपक्ष के नेता पर भी निशाना साधा। साथ ही विपक्ष के नीट व पेपरलीक की घटनाओं को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने सदन के सामने कहा कि पेपर लीक की घटनाओं के लिए केंद्र सरकार गंभीर है। हम आरोपियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शेंगे नहीं। हमने इस पर पहले ही कानून बना दिया है।

आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा- पीएम

पीएम मोदी ने आज सदन में विपक्ष के कई सवालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने विपक्ष के नीट व पेपरलीक के सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि सरकार पेपर लीक की घटनाओं के लिए गंभीर है। पेपरलीक कराने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। केंद्र ने पहले ही इसे लेकर कड़ा कानून बना दिया है। वहीं, नीट के मामले में लगातार गिरफ्तारी की जा रही है।

राहुल गांधी को बताया 'बालक बुद्धि'

इसके अलावा पीएम मोदी ने सदन में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देते हुए कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने इशारों-इशारों में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को बालक बुद्धि (बच्चा) बता दिया। प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि आप 100 मेंसे 99 नहीं लाए हैं 543 में 99 लाए हैं और एक बालक 543 में 99 नंबर लाकर घमंड में घूम रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बालक बुद्धि ने फेल होने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला है।

ये भी पढ़ें:

अब टी-शर्ट, फटी जींस और खुले कपड़े पर पाबंदी, इस कॉलेज ने लागू किया ड्रेस कोड

 

Latest Education News