A
Hindi News एजुकेशन AIASL में निकली भर्ती में कैसे होगा सिलेक्शन? क्या है प्रोसेस; जानें कंप्लीट डिटेल

AIASL में निकली भर्ती में कैसे होगा सिलेक्शन? क्या है प्रोसेस; जानें कंप्लीट डिटेल

नौकरी ढूंढ रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव समेत अन्य पदों पर भर्ती निकली है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

AIASL recruitment: नौकरी की खोज कर रहे कैंडिडेट्स के लिए एक शानदार खबर है। एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड, AIASL ने कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार कई स्थानों पर अलग-अलग तिथियों पर आयोजित होने वाले साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत संगठन में 1652 पदों को भरा जाएगा। 

AIASL recruitment: वैकेंसी डिटेल 

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत कुल 1652 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें-  

  • मुंबई हवाई अड्डा: 1067 पद
  • अहमदाबाद हवाई अड्डा: 156 पद
  • डाबोलिम हवाई अड्डा: 429 पद

AIASL recruitment: क्या है चयन प्रक्रिया?

नीचे दिए गए बिंदुओं के माध्यम से कैंडिडेट्स इस भर्ती की चयन प्रक्रिया से अवगत हो सकते हैं। 

  • सभी पदों के लिए: चयन प्रक्रिया में व्यक्तिगत/वर्चुअल साक्षात्कार शामिल होगा। प्रतिक्रिया के आधार पर कंपनी अपने विवेक से समूह चर्चा शुरू कर सकती है। चयन प्रक्रिया उसी दिन या उसके बाद के दिनों में आयोजित की जाएगी।
  • सीनियर रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव/रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव/यूटिलिटी एजेंट कम रैंप ड्राइवर: ट्रेड टेस्ट में ट्रेड नॉलेज और ड्राइविंग टेस्ट शामिल है जिसमें HMV का ड्राइविंग टेस्ट शामिल है। ट्रेड टेस्ट पास करने वालों को ही इंटरव्यू के लिए भेजा जाएगा।

AIASL recruitment: आवेदन कैसे करें

विज्ञापन में उल्लिखित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले आवेदकों को आवेदन पत्र के साथ निर्दिष्ट तिथि और समय पर व्यक्तिगत रूप से, स्थल पर जाना होगा। साथ ही विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र और प्रशंसापत्र/प्रमाणपत्रों की प्रतियां (इस विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन प्रारूप के अनुसार) और 500/- रुपये (पांच सौ रुपये मात्र) का गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क "AI AIRPORT SERVICES LIMITED" के पक्ष में मुंबई में देय डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से जमा करना होगा। अधिक संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार AIASL की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र का सबसे कम पढ़ा लिखा जिला कौन सा है? जानें 

Latest Education News