A
Hindi News एजुकेशन IIT इंदौर के परिसर में एक केंद्रीय स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, ISI नाम की आईडी से आया मेल

IIT इंदौर के परिसर में एक केंद्रीय स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, ISI नाम की आईडी से आया मेल

इंदौर में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के परिसर में स्थित एक केंद्रीय विद्यालय को ईमेल पर विद्यालय भवन को बम से ‘उड़ा देने’ की धमकी मिली है।

IIT इंदौर के परिसर में एक केंद्रीय स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी- India TV Hindi Image Source : PEXELS IIT इंदौर के परिसर में एक केंद्रीय स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने और डराने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान(IIT ), इंदौर के  परिसर में स्थित एक केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय विद्यालय को स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल की इमारत को “उड़ाने” की धमकी वाला एक ईमेल मिला है।

स्कूल को इस दिन उड़ाने की मिली धमकी 

पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) उमाकांत चौधरी ने बताया कि ईमेल भेजने वाले ने 15 अगस्त (स्वतंत्रता दिवस) को स्कूल परिसर को उड़ाने की धमकी दी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सिमरोल थाने के प्रभारी अमित कुमार ने बताया, "हमें लिखित शिकायत मिली है और हमारी टीम मामले की जांच कर रही है।"

कब मिली धमकी 

एक अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय को शुक्रवार शाम को ईमेल मिला और शनिवार सुबह सिमरोल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) ने कहा, “सिमरोल पुलिस स्टेशन में प्राप्त शिकायत के अनुसार, ईमेल पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (ISI) के नाम से एक आईडी से भेजा गया था और स्कूल के आधिकारिक ईमेल पते पर भेजा गया था।”

इनपुट- पीटीआई

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में कौन सा जिला सबसे कम पढ़ा लिखा है?

कांवड़ यात्रा को लेकर यूपी में जारी आदेश पर बोले जीतन राम मांझी, कहा- कुछ भी गलत नहीं

 

Latest Education News