A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में 'गला घोटू गैंग' का खौफ, लूट का Video देख कर कांप जाएंगे

दिल्ली में 'गला घोटू गैंग' का खौफ, लूट का Video देख कर कांप जाएंगे

दिल्ली में 'गला घोटू गैंग' द्वारा लूट किए जाने का एक वीडियो सामने आया है। बदमाशों के एक गैंग ने एक युवक का पीछे से गला घोटकर लूटपाट की है।

दिल्ली में गला घोटू गैंग का खौफ।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली में गला घोटू गैंग का खौफ।

देश के राजधानी क्षेत्र दिल्ली में बीते कुछ समय से अपराध की घटनाएं काफी ज्यादा बढ़ गई हैं। विभिन्न इलाकों से हर रोज हत्या और लूट आदि की घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब दिल्ली के पालम इलाके से लूट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे हर कोई हैरान हैं। दरअसल, दिल्ली में गला घोटू गैंग सक्रिय हो गया है जो लूट की घटना को अंजाम देता है। गला घोटू गैंग द्वारा किए गए लूट की घटना का एक खौफनाग वीडियो सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, दिल्ली के पालम इलाके में बीते 1 अक्टूबर की देर रात गला घोटू गैंग ने एक युवक का पीछा करके गला दबाया और युवक का बैग लूट लिया। जानकारी के मुताबिक, युवक के बैग में 400 रुपए थे। लूट की इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा गया है कि 4-5 बदमाशों का गैंग एक युवक का पीछा करता है और फिर अचानक से पीछे से एक कपड़े को युवक के गले में फंसा देता है। इसके बाद गैंग युवक का गला घोटते हुए उसे सड़क किनारे ले जाता है और लूट की घटना को अंजाम देता है।

4 लुटेरे गिरफ्तार

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करके 2 बालिग और 2 नाबालिग लुटेरों को पकड़ लिया है। सीसीटीवी वीडियो में गला घोटू गैंग के लुटेरे सुवसान सड़क पर एक युवक का धीरे से पीछा करते और तेजी से युवक का पीछे से गला घोटते हुए दिखाई दिए थे। जानकारी के मुताबिक, बाकी के साथी युवक के साथ लूटपाट करके फरार हो जाते है।

ये भी पढ़ें- MCD ने दिल्ली में 84 कारखानों को किया बंद, जानें क्यों लिया इतना बड़ा एक्शन

दिल्ली CM आवास को किया गया सील, PWD ने लगाया लॉक, जानें क्या है मामला