A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के मोती नगर में 2 युवकों को मारा चाकू, एक की मौत, दूसरा घायल

दिल्ली के मोती नगर में 2 युवकों को मारा चाकू, एक की मौत, दूसरा घायल

मोती नगर पुलिस के अनुसार घटना आधी रात की है। आरोपियों ने स्कूटी में सवार दो युवकों को चाकू मारा। घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा घायल है।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के मोती नगर इलाके में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात एक युवक की हत्या कर दी गई। वहीं, उसके साथी का गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शादीपुर रेलवे लाइन के पास एक शख्स घायल मिला और एक शख्स की लाश बरामद हुई। घायल का नाम नफीस है और मृतक शख्स का नाम शाहनवाज है। दोनों की उम्र तकरीबन 22-23 साल है। पुलिस के मुताबिक मृतक और घायल घटना से पहले स्कूटी से रेलवे लाइन की तरफ जा रहे थे, तभी रेलवे लाइन के पास मौजूद कुछ लोगों के साथ उनकी झड़प हुई थी। इसके बाद चाकू बाजी की घटना हुई। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोती नगर पुलिस स्टेशन पर आधी रात चाकूबाजी की सूचना दी गई। घटना रेलवे लाइन के पास शादीपुर फ्लाईओवर के नीचे हुई थी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे, जहां एक युवक घायल अवस्था में मौजूद था। इसकी पहचान नफीस के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 23 साल है। वहीं, दूसरे युवक की मौत हो चुकी थी, जिसका नाम शहनवाज कालू है और उम्र 22-23 साल के बीच है। 

जांच के लिए टीम गठित

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों से बातचीत के आधार पर कुछ लोगों का नाम सामने आया है, जो इस घटना में शामिल हो सकते हैं। इन लोगों को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई हैं। जानकारी के अनुसार मृतक और घायल युवक स्कूटी से जा रहे थे। रेलवे लाइन के पास कुछ लोगों से उनकी बहस हुई। इसके बाद बहस झगड़े में बदल गई और आरोपियों ने दोनों को चाकू मारकर घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें-

नारायण कार शोरूम फायरिंग मामले में शूटर गिरफ्तार, बदमाश की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़

अरविंद केजरीवाल कल खाली करेंगे सीएम आवास , जानिए कहां होगा नया ठिकाना