A
Hindi News दिल्ली स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला, दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में बड़ी साजिश का इशारा

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला, दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में बड़ी साजिश का इशारा

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में एक बड़ी साजिश की संभावना जताई गई है।

Swati Maliwal- India TV Hindi Image Source : PTI स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में बड़ी साजिश की संभावना की ओर इशारा किया गया है। चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने कहा स्वाति मालीवाल का कहना है कि उनके खिलाफ बड़ी साजिश रची गई है। दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट में कहा कि हमले के तुरंत बाद अरविंद केजरीवाल बिभव कुमार के साथ मौजूद थे।

आतिशी सिंह और संजय सिंह ने बदले बयान

दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में संभावित साजिश की जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि घटना के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं आतिशी सिंह और संजय सिंह ने अपने बयान बदल दिए, जिससे संभावित साजिश पर सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली पुलिस फिलहाल इस बात की जांच कर रही है कि क्या मुख्यमंत्री की आरोपियों से निकटता और उसके बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं की कार्रवाई इस हमले को छुपाने के लिए एक समन्वित प्रयास का संकेत देती है।

बिभव कुमार ने स्वाति को बेरहमी से पीटा!

दिल्ली पुलिस के मुताबिक एक ऑटो चालक ने बताया कि मालीवाल स्पष्ट रूप से परेशान थी और रो रही थी, उसने फोन पर अपनी आपबीती सुनाई। चश्मदीद गवाहों के बयान और चार्जशीट पर दिए गए बयानों से हमले की भयावह तस्वीर सामने आती है। स्वाति मालीवाल को कथित तौर पर बिभव कुमार द्वारा बेरहमी से पीटा गया। बिभव ने कथित तौर पर उसे कई बार थप्पड़ मारे, उसे कमरे में घसीटा और बार-बार लात मारी।

स्वाति मालीवाल को बेरहमी से घसीटा

अपराध के कुछ दिनों बाद आम आदमी पार्टी के दो जिम्मेदार व्यक्तियों द्वारा अपने बयान से यू-टर्न लिया गया। दिल्ली पुलिस ने बयान के आधार पर कहा बिभव कुमार, मालीवाल पर झपट पड़े, उन्हें बेरहमी से घसीटा, बार-बार लातें मारीं। एक ऑटो ड्राइवर ने कहा कि घटना के बाद स्वाति मालीवाल रो रही थीं और किसी को कॉल पर बता रही थीं कि उन्हें पीटा गया।

अरविंद केजरीवाल सीएम हाउस में थे मौजूद

चार्जशीट के मुताबिक वारदात के समय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपने दिल्ली के सरकारी आवास में ही मौजूद थे। दिल्ली पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि सीसीटीवी की सिलेक्टिव फुटेज मीडिया में लीक की गई। यह फुटेज, डिवाइस को पुलिस द्वारा सीज करने से पहले ही लीक कर दी गई थी।