A
Hindi News दिल्ली आतिशी पर स्वाति मालीवाल ने फिर साधा निशाना, बोलीं- 'उनके माता पिता के SAR गिलानी से थे गहरे संबंध'

आतिशी पर स्वाति मालीवाल ने फिर साधा निशाना, बोलीं- 'उनके माता पिता के SAR गिलानी से थे गहरे संबंध'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद अब आतिशी दिल्ली की मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं। इस बीच राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल लगातार आतिशी पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने एक बार फिर से बयान दिया है।

Swati Maliwal again targeted Atishi said her parents had deep relations with SAR Geelani- India TV Hindi Image Source : PTI आतिशी पर स्वाति मालीवाल ने फिर साधा निशाना

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा हो चुकी है। आतिशी दिल्ली की सीएम बनने जा रही है। इस बीच लगातार राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल आतिशी पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया साइट एक्स पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। भगवान दिल्ली की रक्षा करें। स्वाति ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर कहा, 'दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है जिनके परिवार ने आतंकवादी अफजल गुरू को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। उनके माता पिता ने आतंकी अफजल गुरू को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाएं लिखीं।'

स्वाति मालीवाल ने आतिशी पर फिर साधा निशाना

स्वति मालीवाल ने अब एक बार फिर आतिशी पर निशाना साधा है। स्वाति मालीवाल ने फिर से एक्स पर बयान देते हुए लिखा, "आतिशी मर्लेना के माता पिता के SAR Geelani के साथ गहरे संबंध थे। गिलानी पे आरोप थे कि संसद पे हमले में उनका भी हाथ था। 2016 में उन्होंने अफ़ज़ल गुरु की याद में दिल्ली के प्रेस क्लब में एक प्रोग्राम किया था। उस प्रोग्राम में आतिशी मर्लेना के माता पिता स्टेज पे गिलानी के साथ थे। इस प्रोग्राम में नारे लगाये गये थे - “एक अफ़ज़ल मरोगे तो लाखों पैदा होंगे।”, “कश्मीर मांगे आज़ादी”। आतिशी मर्लेना के माता पिता ने “Arrest and torture of Syed Geelani” नाम से लेख लिखे हैं। भगवान दिल्ली की रक्षा करें!

आतिशी बोलीं- भगवान दिल्ली की रक्षा करें

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने मंगलवार को ही आतिशी पर निशाना साधते हुए कहा, "उनके (आतिशी के माता-पिता) हिसाब से अफजल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया था।वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ ‘Dummy CM’ हैं, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करें।" बता दें कि मंगलवार को हुई विधायक दल की बैठक के बाद सीएम पद के लिए आतिशी के नाम पर मुहर लगाई गई। इसे लेकर आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि सर्वसम्मित से आतिशी को सीएम बनाए जाने को लेकर फैसला किया गया है।