A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग, अफगान शख्स की मौत; जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली में ताबड़तोड़ फायरिंग, अफगान शख्स की मौत; जांच में जुटी पुलिस

साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में गुरुवार की शाम को जिम से निकल रहे एक शख्स पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद शख्स को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शख्स की गोली मारकर की हत्या।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शख्स की गोली मारकर की हत्या।

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कई राउंड फायरिंग का मामला सामने आया है। यहां साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में गुरुवार की शाम को जिम से निकल रहे एक शख्स पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद घायल शख्स को मैक्स अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। जिस शख्स को गोली लगी है, उसका नाम नादिर शाह बताया जा रहा है। मृतक अफगान मूल का है। मौके पर करीब 11 राउंड फायरिंग की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

करीब 11 राउंड फायरिंग

दरअसल, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में गुरुवार की शाम फायरिंग का मामला सामने आया। यहां करीब 11 राउंड फायरिंग की गई है। शुरुआत में पुलिस को यह गैंगवार से जुड़ा मामला लग रहा है। इस फायरिंग में मृतक नादिर एक गैंगस्टर है, जो जेल में बन्द रोहित चौधरी गैंग से जुड़ा बताया जाता है। वहीं अब तक किस गैंग ने यह फायरिंग करवाई है यह साफ नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि रोहित चौधरी गैंग, लॉरेंस विश्नोई का विरोधी गैंग है। वहीं पुलिस अभी सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

रोहित गोदारा ने की पोस्ट

फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना की जांच में जुटी हुई है। वहीं घटना के बाद ग्रेटर कैलाश इलाके में हुई नादिर शाह की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ली है। पोस्ट में लिखा है, 'मैं रोहित गोदारा बीकानेर गोल्डी बरार जो आज दिल्ली मैं (नादिर) का मर्डर हुआ है वो हम ने करवाया है। जो हमारे भाई तिहाड़ मैं हैं समीर बाबा भाई का मेसेज आया था कि वह हमारे दुश्मनों से मिल के हमारे सारे काम-धंधों में अड़चन कर रहा है, इसलिए हमने मरवाया है।' फिलहाल ये पोस्ट सामने आने के बाद जांच एजेंसियां इस पोस्ट की भी जांच कर रही है।

Image Source : India TVसोशल मीडिया पर पोस्ट कर ली जिम्मेदारी।

कोर्ट में डेट के लिए आया था नादिर

दरअसल, राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में जिस नादिर शाह नाम के शख्स की हत्या हुई है, वो अमर कॉलोनी इलाके का घोषित बदमाश था। नादिर पर डकैती समेत चार मुकदमें दर्ज हैं। नादिर शाह दि्लली आता-जाता रहता था। किसी मुकदमें की वजह से उसकी कोर्ट में डेट थी, जिसके लिए वह दिल्ली आया था। नादिर शाह के पिता की मौत हो चुकी है, जो अफगान थे। वहीं पुलिस को लोकल गैंग पर भी हत्या का शक है। लोकल पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल की टीम भी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

नादिर को लगी 8 गोलियां

पुलिस सूत्रों की मानें तो नादिर शाह पर शूटर ने 11 गोलियां चलाई थीं, जिसमें से उसे 8 गोलियां लगीं। इतना ही नहीं हत्या को अंजाम देने से पहले करीब 1 घंटे तक आरोपियों ने रेकी की। शूटर जिम के आस-पास ही घूमते रहे और मौका मिलते ही नादिर शाह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से नादिर शाह की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक किसी प्रोफेशनल गैंग ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस की कई टीमें इस हत्याकांड को सुलझाने में लगी हैं।

यह भी पढ़ें- 

BRS नेता के बिगड़े बोल- कांग्रेस में शामिल विधायकों को साड़ी-चूड़ियां भेजने की कही बात, महिला नेताओं ने दिया करारा जवाब

Traffic Alert: दिल्ली-गुरुग्राम के बीच 60 दिनों तक होगी ट्रैफिक की दिक्कत, एनएच 48 के कुछ हिस्से को किया गया बंद