A
Hindi News दिल्ली गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी दिल्ली, घर के बाहर 6 से 7 राउंड की फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब उसके विरोधी गैंग की एंट्री

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी दिल्ली, घर के बाहर 6 से 7 राउंड की फायरिंग, लॉरेंस बिश्नोई के बाद अब उसके विरोधी गैंग की एंट्री

दिल्ली में फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम एक्टिव हो गई है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही इस मामले में स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

दिल्ली में फायरिंग की घटना- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में फायरिंग की घटना

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाद उसके विरोधी गैंग की भी राजधानी दिल्ली में एंट्री हो गई है। गोलियों की तड़तड़ाहट से दिल्ली गूंज उठी। बम्भीहा गैंग के नाम से दिल्ली में एक बिजनेस मैन के घर पर कई राउंड फायरिंग की गई। घर में फायरिंग के बाद गैंग के शूटर्स पर्ची छोड़कर घटनास्थल से भाग गए।

पर्ची में बम्भीहा गैंग का लिखा नाम

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के रानी बाग इलाके में बम्भीहा गैंग ने घर के बाहर हवाई फायरिंग की गई है। दो मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने घर के बाहर करीब 6 से 7 राउंड फायरिंग की है। पुलिस को मौके से एक पर्ची भी मिली है। इसपर बम्भीहा गैंग के कौशल चौधरी और पावर शौकीन के नाम लिखे हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि अभी तक एक्सटॉर्शन को लेकर कोई कॉल नहीं आया है। फायरिंग का मामला शनिवार का है। पुलिस घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मुंबई में फायरिंग कर बाबा सिद्दीकी की हत्या

बता दें कि मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हुई हत्या का मामला अभी सुर्खियों में हैं। जहां दशहरे वाली शाम बेटे जिशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर एनसीपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्वनोई गैंग के लोगों ने ली थी। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में  कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

जहांगीरपुरी इलाके में भी फायरिंग का मामला

बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में दो गुटों के बीच फायरिंग का मामला सामने आया था। जहांगीरपुरी इलाके में 10 राउंड फायर की गई थी। इस फायरिंग मामले में एक युवक की मौत हो गई थी। 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।