A
Hindi News दिल्ली देशभर में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 शूटर्स गिरफ्तार

देशभर में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 शूटर्स गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पैन इंडिया कार्रवाई करते हुए लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़े 7 शूटर्स को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई- India TV Hindi Image Source : FILE-ANI कुख्यात गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई

 नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सात शूटर्स को गिरफ्तार किया है। सभी शूटर्स पंजाब और आसपास के राज्यों से गिरफ्तार किए गए हैं। इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। सूत्रों की मानें तो बाबा सिद्दकी केस में गिरफ्तार शूटर्स से भी स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है।

लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के बदमाशों के खिलाफ एक्शन

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने देशभर में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़े बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस की इसी छापेमारी के बाद सात शूटर्स को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

लॉरेंस बिश्नोई के भाई पर 10 लाख रुपये का इनाम

वहीं, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शुक्रवार को जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। उस पर 2022 में दर्ज दो एनआईए मामलों में आरोप पत्र दायर किया गया है। बाबा सिद्दीकी की हत्या से जुड़े मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि एनसीपी नेता की हत्या करने वाले तीन संदिग्ध शूटरों ने हत्या से पहले एक मैसेजिंग ऐप के माध्यम से जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई के कनाडा स्थित चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई के साथ बातचीत किया था।

2 अक्टूबर को मुंबई में हुई थी बाबा सिद्दीकी की हत्या

बता दें कि 12 अक्टूबर को मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में लॉरेन्स बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। इस मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार को तीन और लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रूपेश राजेंद्र मोहोल (22), करण राहुल साल्वे (19) और शिवम अरविंद कोहाड़ (20) के रूप में हुई है। इस मामले में अब तक 14 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।