A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: तिहाड़ जेल से बाहर आते ही एक्शन मोड में मनीष सिसोदिया, संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी

दिल्ली: तिहाड़ जेल से बाहर आते ही एक्शन मोड में मनीष सिसोदिया, संभालेंगे ये बड़ी जिम्मेदारी

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया को शराब नीति में कथित घोटाला मामले में जमानत मिल गई है। जमानत मिलते ही सिसोदिया एक्शन मोड में आ गए हैं। अव वे बड़ी जिम्मेदारी संभालेंगे।

manish sisodia in action mode- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जेल से बाहर आते ही एक्शन मोड में सिसोदिया

दिल्ली शराब घोटाला केस में 17 महीने से जेल में बंद रहे डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने जमानत दे दी है। अब तिहाड से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया अब बड़ी जिम्मेदारी निभाने वाले हैं।अब सिसोदिया ने दिल्ली विधान सभा चुनाव की कमान संभाल ली है। आज शाम 6 बजे आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक होने वाली है जिसमें पार्टी के कई बड़े नेता शामिल होंगे। यह बैठक मनीष सिसोदिया के आवास पर होगी।

फुल एक्शन मोड में सिसोदिया

तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली की मुख्यधारा की राजनीति में अपनी भूमिका पर विराम लगाते हुए आप नेता मनीष सिसोदिया ने बड़ी जिम्मेदारी निभाने की बात कही है। अब पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों की कमान संभालेंगे। 

मनीष सिसोदिया ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को लेकर सोशल मीडिया साइट 'एक्स' पर पोस्ट कर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि अगर ये खुलासे सच हैं तो समझ में आसानी से आ जाता है कि विकसित भारत का जुमला किस के विकास के लिए दिया जा रहा है।

 सिसोदिया ने आगे लिखा, "लेकिन, तानाशाही के दौर में क्या अगर ये खुलासे सच हैं, क्या इसकी जांच हो पाएगी? क्या ED और CBI कभी इसकी कोई जांच करने की हिम्मत भी दिखा पाएंगे? या ED-CBI सिर्फ विपक्ष के नेताओं और चंदा न देने वाले व्यापारियों को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल में डालने के लिए हैं?