A
Hindi News दिल्ली मौज-मस्ती करने निकला था शख्स, कार के नाले में गिरने से हुई मौत

मौज-मस्ती करने निकला था शख्स, कार के नाले में गिरने से हुई मौत

दिल्ली में एक कार नाले में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार युवक की मौत हो गई। गाड़ी को जेसीबी मशीन की मदद से नाले से बाहर निकाला गया।

प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की फिजा इन दिनों तीन छात्रों की मौत से गमगीन है। एक कोचिंग सेंटर की बेसमेंट लाइब्रेरी में पानी भरने से तीन स्टूडेंट्स के डूबकर मरने के सदमे से राजधानी वासी अभी उबर भी नहीं पाए थे कि एक कार के नाले में गिरने से 44 वर्षीय युवकी की मौत की घटना सामने आ गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक कार के नाले में गिरने से 44 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई।

तेज रफ्तार से आ रही थी कार

पुलिस के मुताबिक, भलस्वा डेयरी की ओर से तेज गति से आ रही कार अचानक नाले की ओर जाने वाले अस्थायी मेट्रो डायवर्जन की ओर गई और नाले में गिर गई। पुलिस ने बताया कि पूर्वी जिले की आपदा प्रबंधन टीम से एक पीसीआर वैन, दमकल गाड़ियां और गोताखोर वहां पहुंचे और 20 मिनट के भीतर कार का पता लगा लिया गया जो घटनास्थल से लगभग 100 मीटर दूर थी। कार शालीमार बाग निवासी राजेश भट्ट के नाम पर पंजीकृत पाई गई, जिसे जेसीबी मशीन की मदद से नाले से बाहर निकाला गया।

मौज-मस्ती के मकसद से नकला था शख्स 

पुलिस ने कहा कि शव को तुरंत बरामद नहीं किया जा सका। गोताखोरों की टीम ने सोमवार की सुबह फिर से प्रयास किए और भट्ट के शव को नाले से बाहर निकाला। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पता चला कि भट्ट एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते थे और वह रविवार को अकेले मौज-मस्ती करने के मकसद से निकले थे। पुलिस ने कहा कि पहली नजर में यह तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण हुई सड़क दुर्घटना लगती है। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

Rau's IAS कोचिंग सेंटर में हुई मौतों को लेकर होगी हाईलेवल जांच, गृह मंत्रालय ने गठित की कमेटी

NEET-UG के लिए काउंसलिंग इस दिन से होगी शुरू, MCC ने कर दिया तारीख का ऐलान