A
Hindi News दिल्ली ओल्ड राजेंद्र नगर हादसा: आतिशी करती रहीं छात्रों से बात, दूसरी तरफ Rau's IAS के गेट पर चला बुलडोजर

ओल्ड राजेंद्र नगर हादसा: आतिशी करती रहीं छात्रों से बात, दूसरी तरफ Rau's IAS के गेट पर चला बुलडोजर

ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित जिस Rau's IAS कोचिंग सेंटर में 3 स्टूडेंट्स की मौत हुई, उसके गेट को बुलडोजर से तोड़ा गया है। इस दौरान दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने छात्रों से बात भी की है।

Rau's IAS - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Rau's IAS के गेट पर चला बुलडोजर

नई दिल्ली: दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित जिस Rau's IAS कोचिंग सेंटर में 3 स्टूडेंट्स की मौत हुई, उसके गेट पर बुलडोजर चला है। एक तरफ दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी छात्रों से बात कर रही थीं, दूसरी तरफ राउज आईएएस के गेट पर बुलडोजर चल रहा था।

आतिशी ने क्या कहा?

दिल्ली सरकारी की मंत्री आतिशी ने कहा, 'जो हमारे पास रिपोर्ट आई है, उसके मुताबिक ड्रेन को कोचिंग सेंटर्स ने बंद कर दिया था। हमने सबसे पहले एक JE को टर्मिनेट कर दिया है। हमने रिपोर्ट आने का इंतजार भी नहीं किया। मजिस्ट्रेट की जांच में जो भी दोषी होगा, चाहे वो बड़ा अधिकारी ही क्यों ना हो, कड़ी करवाई करेंगे।  बेसमेंट में जो लाइब्रेरी है, उस पर कार्रवाई कर रहे हैं।

आतिशी ने कहा कि आपकी जो भी समस्या है, चाहें वह फीस की हो या ब्रोकरेज की, उसको लेकर दिल्ली सरकार कानून लेकर आएगी, जो कोचिंग को रेगुलेट करेगा। हम चाहते हैं कि इस बिल को बनाने में आपका भी योगदान हो। आप लोग अपने प्रतिनिधि तय कर लीजिए, जो हमें सुझाव दें। इसमें 10 लोग होना चाहिए। 

आतिशी ने कहा कि शिकायतों के निवारण के लिए यहां एक ऑफिस बना देंगे, जो कानून बनने तक आपकी सारी समस्याओं का समाधान करेगा।