A
Hindi News दिल्ली कनॉट प्लेस पर बड़ी लापरवाही, विज्ञापन बोर्ड पर अचानक प्ले हो गई अश्लील वीडियो; केस दर्ज

कनॉट प्लेस पर बड़ी लापरवाही, विज्ञापन बोर्ड पर अचानक प्ले हो गई अश्लील वीडियो; केस दर्ज

दिल्ली के कनॉट प्लेस पर एक विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो प्ले होने का मामला सामने आया है। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और पुलिस से इसकी शिकायत की है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

कनॉट प्लेस के विज्ञापन बोर्ड पर चली अश्लील क्लिप।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कनॉट प्लेस के विज्ञापन बोर्ड पर चली अश्लील क्लिप।

नई दिल्ली: शहर के बीचों-बीच स्थित कनॉट प्लेस में लापरवाही का एक मामला सामने आया है। यहां पर एक सरकारी एजेंसी के विज्ञापन बोर्ड पर अचानक से अश्लील वीडियो क्लिप चल गई। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया और इसकी पुलिस से शिकायत भी की गई। वहीं मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है इस तरह की लापरवाही में किसका हाथ हो सकता है और विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो क्लिप कैसे चल गई।

कनॉट प्लेस के H ब्लॉक का मामला

दरअसल, पूरा मामला कनॉट प्लेस के H ब्लॉक का बताया जा रहा है। यहां पर एक डिजिटल बोर्ड लगा हुआ है। इस डिजिटल बोर्ड को विज्ञापनों के प्रसारण के लिए लगाया गया है। इसी डिजिटल बोर्ड पर रात करीब 10:30 बजे के अचानक से अश्लील वीडियो क्लिप चलने लगी। इस दौरान वहां काफी सारे लोग भी मौजूद थे, जिन्होंने इसकी वीडियो बना ली। वहां मौजूद लोगों ने मामले की पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आईटी एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हैकिंग की आशंका

बता दें कि इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर भी विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो चल गई थी, जिसमें कुछ लोगों के द्वारा हैकिंग की बात सामने आई। घटना के समय राजीव चौक मेट्रो स्टेशन यात्रियों से भरा पड़ा था, इसी दौरान विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो चल गई थी। वहीं पुलिस अब इस मामले में भी जांच कर रही है कि कहीं हैकिंग करके तो इस तरह की हरकत नहीं की गई है। 

यह भी पढ़ें-

 

पुणे में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, देखें Live वीडियो; सामने आई ये वजह

दिल्ली में अलकायदा के बड़े आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश, पुलिस ने 11 संदिग्धों को किया अरेस्ट