A
Hindi News दिल्ली पार्क में पेशाब करने से रोका था रामफल, आर्यन ने अगले दिन डंडे से पीटकर लिया बदला, देखें वीडियो

पार्क में पेशाब करने से रोका था रामफल, आर्यन ने अगले दिन डंडे से पीटकर लिया बदला, देखें वीडियो

आर्यन पार्क के पास खुले में पेशाब कर रहा था, जिसको लेकर पास की टेंट की दुकान पर काम करने वाले रामफल ने उसे टोक दिया। इसी बात को लेकर आर्यन ने रामफल को डंडे से पीट दिया।

clash- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रामफल को पीटता आर्यन

देश की राजधानी दिल्ली में एक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए डंडे से पीटा गया, क्योंकि वह पार्क को साफ रखना चाहता था। पीड़ित ने आरोपी को पार्क में पेशाब करने से मना किया था। इससे नाराज आरोपी आर्यन अगले दिन अपने दोस्तों के साथ पीड़ित के पास पहुंचा और उसको जमकर पीटा। इसके बाद बाइक में बैठकर चला गया। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया। हालांकि, बाद में उसे जमानत दे दी गई।

मामला नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके का है। यहां शुक्रवार दोपहर फुटपाथ पर भगवा रंग की चादर ओढ़कर सो रहे शख्स पर एक युवक डंडे से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। जब पीड़ित उठकर बैठ गया तब भी हमलावर उस पर डंडों से हमला करता रहा और मारपीट के बाद फरार हो गया।

पार्क में पेशाब करने पर हुआ विवाद

सीसीटीवी देखने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि डंडे से पिटाई करने वाले युवक का नाम आर्यन है। वह इसी इलाके में एक बुजुर्ग के यहां नौकर का काम करता है। गुरुवार को आर्यन पार्क के पास खुले में पेशाब कर रहा था, जिसको लेकर पास की टेंट की दुकान पर काम करने वाले रामफल ने उसे टोक दिया। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई। इस समय तो आर्यन वहां से चला गया, लेकिन अगले दिन पूरी तैयारी के साथ लौटा।

मारपीट के बाद फरार हुआ आरोपी

शुक्रवार को आर्यन अपने दो दोस्तों के साथ एक बाइक में आया और साथ में डंडा लेकर आया था। वह फुटपाथ पर सो रहे रामफल के पास पहुंचा। उसकी चादर हटाकर देखा कि वह रामफल ही है या कोई और, जब उसने देखा कि फुटपाथ पर रामफल ही सो रहा है तो डंडे से उसे पीटने लगा। इस बीच रामफल उठकर बैठ गया, लेकिन आर्यन उसे पीटता रहा। जब उसका मन भर गया तो वह अपने दोस्तों के पास पहुंचा, जो गाड़ी चालू करके खड़े थे और उसका इंतजार कर रहे थे। इसके बाद आर्यन बाइक में बैठकर फरार हो गया।

आर्यन को मिली जमानत

पुलिस ने आरोपी आर्यन के खिलाफ मारपीट और झगड़े की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, जिन धाराओं में आर्यन की गिरफ्तारी हुई है, उनमें आरोपी को जमानत दी जा सकती है। इस वजह से उसे जमानत दे दी गई है।