A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में नाइजीरिया के नागरिक की गोली मारकर हत्या, तीन गोलियां मारी

दिल्ली में नाइजीरिया के नागरिक की गोली मारकर हत्या, तीन गोलियां मारी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, नाइजीरिया के नागरिक को दो लोगों ने बंदूक से हमला किया था। मृतक के शरीर पर तीन गोलियां लगी थीं, दो पेट पर और एक पैर पर।

सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi Image Source : ANI/PTI सांकेतिक फोटो।

राजधानी दिल्ली के निलोठी एक्सटेंशन इलाके से अपराध का मामला सामने आया है। दिल्ली में दो लोगों ने मिलकर एक 40 साल के नाइजीरियाई नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को इस हत्या की जानकारी देते हुए कहा कि एक कपड़े की दुकान के पास में चंद्र विहार इलाके में रह रहे अर्नेस्ट मोराह नाम के शख्स की हत्या कर दी गई है। 

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली में हुए इस हत्याकांड को लेकर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते शनिवार को रात 9 बजकर 54 मिनट पर निलोठी एक्सटेंशन क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मारे जाने के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। इसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। 

ऐसे हुई हत्या

पुलिस ने बताया है कि हमले के बाद पीड़ित अपनी जान बचाने के लिए दुकान की ओर भागा था। दो लोगों को उसपर बंदूक से हमला करते हुए देखा गया था। मृतक के शरीर पर तीन गोलियां लगी थीं, दो पेट पर और एक पैर पर। उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रविवार की सुबह उसने  दम तोड़ दिया।

पुलिस ने केस दर्ज किया

निलोठी एक्सटेंशन में हुई नाइजीरियाई व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने बताया है कि हत्या वाल जगह पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और अपराध स्थल का निरीक्षण किया गया है। पुलिस ने बताया कि बाद में इस हत्या के मामले में एक शिकायत भी प्राप्त हुई और उसके अनुसार, हत्या की धाराओं के साथ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई। जांच जारी है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- दिल्ली के सरकारी शिक्षकों के लिए खुशखबरी, अब नहीं होगा ट्रांसफर, ऑर्डर लिया गया वापस

2024 में पहली बार इतनी साफ हुई दिल्ली की हवा, आने वाले दिन और बेहतर होंगे