A
Hindi News दिल्ली स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video आया सामने, CCTV फुटेज में सीएम आवास से बाहर निकाली जाते हुए दिखीं

स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video आया सामने, CCTV फुटेज में सीएम आवास से बाहर निकाली जाते हुए दिखीं

स्वाति मालीवाल मामले में एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखाया गया है।

स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल केस में नया वीडियो सामने आया है। ये वीडियो 13 मई का बताया जा रहा है, ये वही तारीख है जब स्वाति मालीवाल सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उसके आवास पर गई थीं। वहीं सामने आए वीडियो में स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से निकालते हुए दिखाया जा रहा है। वीडियो में 13 मई की घटना और बाद के वीडियो को दिखाते हुए दोनों की तुलना की गई है। इसके साथ ही कहा गया है कि घटना वाले दिन स्वाति मालीवाल कहीं से भी चोटिल नहीं दिख रही हैं और ना ही उनके कपड़े फटे हैं, जबकि बाद के वीडियो में स्वाति मालीवाल नौटंकी कर रही हैं।

वीडियो में क्या है?

13 मई की सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर CM आवास से स्वाति ने 112 नम्बर पर कॉल किया था। ये वीडियो 9 बजकर 41 मिनट का है। इस वीडियो से ये साबित करने की कोशिश की जा रही है कि स्वाति मालीवाल के साथ कोई मारपीट नहीं हुई है। अगर मारपीट हुए होती तो वो इतनी आसानी से नहीं चल पाती, महिला पुलिसकर्मी के हाथ को झटक नहीं पाती। जैसा कि स्वाति मालीवाल ने अपने शिकायत में कहा है कि उनके साथ बहुत ज्यादा मारपीट हुई है। इस घटना के 4 दिन बाद भी वो लगड़ाकर चल रही है, जबकि उस दिन आराम से चल रही थी। कपड़े भी फटे नहीं हैं।

क्या है विवाद

बता दें कि आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बीते दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदसलूकी के आरोप लगाए थे। उन्होंने पुलिस को भी इसकी जानकारी दी थी और मीडिया से भी मामले को शेयर किया था। घटना सामने आने के बाद से अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार फरार चल रहे हैं। पुलिस की कई टीमें बिभव कुमार की तलाश में जुटी हुई हैं। वहीं स्वाति मालीवाल ने एफआईआर भी दर्ज करा दी है। इसके अलावा बिभव कुमार ने भी अपनी तरफ से शिकायत दर्ज कराई है। 

यह भी पढ़ें- 

स्वाति मालीवाल मामले में AAP के आरोपों पर JP नड्डा का पलटवार, बोले- 'बेनकाब हो चुके हैं केजरीवाल'

Fack Check: लोकसभा चुनाव के दौरान गाड़ी में पकड़ी गईं ईवीएम? जानें क्या है दावे का सच