A
Hindi News दिल्ली ताबड़तोड़ फायरिंग से कांप उठी दिल्ली, 24 घंटे में बदमाशों ने तीन जगहों पर बरसाई गोलियां

ताबड़तोड़ फायरिंग से कांप उठी दिल्ली, 24 घंटे में बदमाशों ने तीन जगहों पर बरसाई गोलियां

राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे के अंदर तीन जगहों पर फायरिंग की घटनाएं सामने आई हैं। वहीं पुलिस ने तीनों ही मामलों में केस दर्ज कर लिया है और घटनाओं की जांच की जा रही है।

24 घंटे में तीन जगहों पर फायरिंग।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 24 घंटे में तीन जगहों पर फायरिंग।

नई दिल्ली: बीते 24 घंटों में राजधानी दिल्ली में हुई कई जगहों पर फायरिंग की वजह से लोगों में भय का माहौल है। यहां पश्चिम दिल्ली के नारायण विहार में गाड़ियों के शोरूम पर फायरिंग हुई। इसके अलावा महिपालपुर में भी एक होटल के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया। वहीं दिल्ली के नांगलोई इलाके में भी एक दुकान पर फायरिंग का मामला सामने आया है। राजधानी दिल्ली में 24 घंटे के अंदर रंगदारी के नाम पर फायरिंग के तीन मामले सामने आने के बाद दशहत का माहौल है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामलों की जांच की जा रही है।

नारायण विहार में पहला मामला

दरअसल, पहला मामला पश्चिमी दिल्ली के नारायण विहार इलाके में स्थित कार स्ट्रीट शोरूम का है। यहां शुक्रवार की शाम को पुरानी लग्जरी गाड़ियों के शोरूम पर ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया। बदमाशों ने फायरिंग के बाद एक पर्ची शोरूम में फेंक कर फरार हो गए। दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाम करीब 7:30 बजे के आसपास 3 शूटर शोरूम में दाखिल हुए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। फायरिंग करने के बाद तीनों शूटर मौके से फरार हो गए। शूटर एक पर्ची भी शोरूम में फेंक कर गए हैं, जिसमें 'Since 2020' लिखा है। 

जान से मारने की मिली धमकी

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शोरूम के मालिक के बताया कि उन्हें कुछ कॉल और मैसेज आज आए थे, जिनकी जांच की जा रही है। वहीं सीसीटीवी फुटेज की मदद से से शूटर्स की पहचान की जा रही है। इससे पहले भी इसी कार शोरूम के मालिक को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसको लेकर दिल्ली पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी। ये वही शूटर्स हैं या कोई और हैं, इसकी जांच की जा रही है। इससे पहले भी वेस्ट दिल्ली में कार शोरूम की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसकी जिम्मेदारी हिमांशु भाऊ गैंग ने ली थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस, स्पेशल सेल और FSL टीम घटना से जुड़े हर सबूत को जुटा रही है।

महिपालपुर में दूसरा मामला

वहीं दूसरी घटना दिल्ली के महिपालपुर इलाके की है, जहां पर बदमाश ने एक होटल पर गोली चलाई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक होटल मालिक को कुछ समय पहले एक्सटॉर्शन के लिए कॉल किया गया था। ये मामला बीती रात दिल्ली के महिपालपुर में होटल इंप्रेस के बाहर का है। यहां एक बाइक सवार ने हवाई फायरिंग की। हालांकि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक फायरिंग की ये घटना भी एक्सटॉर्शन और होटल पर कब्जा करने के लिए की गई। बताया जा रहा है कि एक साल पहले भी एक शख्स ने गोल्डी बराड़ के नाम से होटल के मालिक को धमकी दी थी। वहीं पुलिस पता लगा रही है कि आखिर फायरिंग के पीछे कौन है।

नांगलोई में तीसरी घटना

इसके अलावा तीसरी घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है, जहां पर एक राशन की दुकान पर गोली चलाई गई। यहां पर भी पुलिस को गैंगस्टर के नाम की एक पर्ची मिली है। बताया जा रहा है कि नांगलोई सुल्तानपुरी मोड पर एक कॉलर ने बताया कि दो लड़के बाइक पर आए थे और 3-4 राउंड फायरिंग करके फरार हो गए। उन्होंने शीशा भी तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौके से 3 खोखा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुसिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली में बंद कमरे में मिले 5 लोगों के शव, चार बेटियों के साथ शख्स ने की खुदकुशी

'न ढकने के लिए कफन होगा और न दफनाने के लिए दो गज जमीन', यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान