A
Hindi News दिल्ली लड़की ने हाथ की नस काटकर WhatsApp पर भेजा वीडियो, अस्पताल में देखने गए दोस्त की हार्ट अटैक से हुई मौत

लड़की ने हाथ की नस काटकर WhatsApp पर भेजा वीडियो, अस्पताल में देखने गए दोस्त की हार्ट अटैक से हुई मौत

दिल्ली में एक युवक की अचानक बेहोश होने के बाद हार्ट अटैक से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपनी मित्र को देखने के लिए अस्पताल पहुंचा था, लेकिन वहां जाते ही वह बेहोश हो गया और उसकी मौत हो गई। जिस महिला को युवक देखने गया था, उसने अपने हाथ की नस काट ली थी।

अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने गए शख्स की हुई मौत।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE/FREEPIK अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने गए शख्स की हुई मौत।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी हाथ की नस काट ली। नस काटने के बाद उसने इसका वीडियो बनाकर अपने एक दोस्त को भी भेजा। हालांकि नस काटने के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। वहीं जब उसके दोस्त ने वीडियो देखा तो वह भी महिला को देखने के लिए अस्पताल पहुंच गया। वहीं अस्पताल पहुंचने के बाद जैसे ही उसने महिला को देखा, वहा अचानक बेहोश हो गया। इसके थोड़ी ही देर बाद शख्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

अस्पताल में भर्ती महिला को देखने गया था शख्स

पुलिस ने बताया कि पूरी घटना शुक्रवार और शनिवार की रात करीब साढ़े तीन बजे की है। यहां रात में आनंद विहार थाने में पीसीआर पर एक कॉल आई, जिसमें बताया कि के एक व्यक्ति अस्पताल आने के बाद बेहोश हो गया। वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम कैलाश दीपक अस्पताल पहुंची। हालांकि जब तक पुलिस की टीम अस्पताल जाती, तब तक डॉक्टर ने बेहोश होने वाले व्यक्ति अरुण नंदा (30) को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि जगतपुरी में रहने वाले अरुण की एक मित्र ने शाहदरा के आनंद विहार इलाके में धारदार चीज़ से अपनी नसें काट ली थीं, जिसके बाद उसे कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए आगे बताया, “शुरू में हमें पता चला कि महिला ने नसें काटने के बाद मैसेंजिंग ऐप के जरिए अरुण को अपना वीडियो भेजा था। महिला की हालत देखकर अरुण अस्पताल में ही अचानक बेहोश हो गया, जिसके बाद चिकित्सकों ने जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया।” पुलिस ने बताया कि अरुण नंदा के शव को शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए सब्जी मंडी शवगृह भेज दिया गया। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टर ने मृतक का विसरा सुरक्षित रख लिया है। पुलिस का कहना है कि मारपीट की कोई बात सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें- 

ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राई दिल्ली, 10 राउंड चलीं गोलियां, एक शख्स की मौत, 2 घायल

दिल्ली में फिर दस्तक दे रहा दमघोंटू प्रदूषण, मेट्रो ने लिया बड़ा फैसला; सफर करने वाले जरूर जान लें