A
Hindi News दिल्ली शास्त्री पार्क में युवक की बेरहमी से हत्या, सिर से लेकर छाती तक चाकुओं से गोदा

शास्त्री पार्क में युवक की बेरहमी से हत्या, सिर से लेकर छाती तक चाकुओं से गोदा

देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक 25 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान जौहर अब्बास के रूप में हुई है। उसका शव सर्विस रोड पर मिला है।

दिल्ली के शास्त्री पार्क में हत्या।- India TV Hindi Image Source : PTI/ANI दिल्ली के शास्त्री पार्क में हत्या।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने शुक्रवार को इस हत्याकांड की जानकारी दी है। पुलिस ने बताया है कि राजधानी के शास्त्री पार्क इलाके में अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के ही निवासी जौहर अब्बास के रूप में हुई है। आइए जानते हैं कि इस वारदात के बारे में अब तक क्या कुछ मालूम चला है। 

सर्विस रोड पर मिला शव

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने बताया है कि पुलिस को गुरुवार की रात 11.50 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिस पर बताया गया कि दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। युवक का शव शास्त्री पार्क के करीब सर्विस रोड पर मिला था। मृतक की पहचान जौहर अब्बास के रूप में हुई है, जो बुलंद मस्जिद इलाके के पास का रहने वाला है।

पूरे शरीर पर मिले चाकू के वार

पुलिस ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची तो उन्हें युवक का शव मिला। युवक के माथे, कलाई, छाती और अन्य हिस्सों पर चाकू के कई घाव थे। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां अधिकारियों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा है कि अभी तक इस हत्या के पीछे का कारण पता नहीं लगा है। मामले को सुलझाने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

4-5 लोग साथ लेकर गए थे

पुलिस के मुताबिक, मृतक अब्बास एक महीने बाद गुरुवार को दिल्ली लौटा था। वह अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने बाहर गया हुआ था। गुरुवार शाम करीब 4-5 लोग अब्बास के घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए और रात करीब 11.50 बजे पुलिस को उसका शव सर्विस रोड पर पड़े होने की सूचना मिली। मामले में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ये भी पढ़ें- Delhi Wather Crisis: दिल्ली में जल संकट, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत को आतिशी ने लिखा पत्र

सरेंडर करने से पहले सीएम केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, लोगों से की ये भावुक अपील; जानें क्या कहा