A
Hindi News दिल्ली केजरीवाल के परिवार से मिलीं ममता बनर्जी, माता-पिता के पैर छूकर लिया आशीर्वाद; VIDEO

केजरीवाल के परिवार से मिलीं ममता बनर्जी, माता-पिता के पैर छूकर लिया आशीर्वाद; VIDEO

आम आदमी पार्टी द्वारा ‘एक्स’ पर साझा किए गए वीडियो में ममता बनर्जी अरविंद केजरीवाल के माता-पिता के चरणस्पर्श करती नजर आ रही हैं। आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा भी इस भेंट के दौरान मौजूद थे।

mamata banerjee- India TV Hindi Image Source : PTI ममता बनर्जी ने केजरीवाल के परिवार से मुलाकात की।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। अरविंद केजरीवाल कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले के सिलसिले में जेल में हैं। बनर्जी नीति आयोग की बैठक में शामिल होने दिल्ली आयी हैं। वैसे विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के ज्यादातर मुख्यमंत्रियों ने इस बैठक में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय लिया है।

आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा ‘एक्स’ पर साझा किए गए वीडियो में बनर्जी अरविंद केजरीवाल के माता-पिता के चरणस्पर्श करती नजर आ रही हैं। आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा भी इस भेंट के दौरान मौजूद थे। आप ने एक अन्य पोस्ट में कहा, ‘‘ ‘इंडिया’ (गठबंधन) तानाशाही के विरूद्ध है एकजुट।

सुनीता केजरीवाल ने किया स्वागत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने उनके निवास पर पहुंचीं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ममता बनर्जी का स्वागत किया।’’

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित आबकारी नीति घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दी थी। हालांकि, वह अब भी जेल में हैं क्योंकि सीबीआई ने उन्हें एक संबंधित मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

Image Source : ptiममता बनर्जी और सुनीता केजरीवाल

हरभजन सिंह ने भी की सुनीता केजरीवाल से मुलाकात

गुरुवार को आप के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने सुनीता केजरीवाल से उनके निवास पर भेंट की थी। उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा,‘‘(मैंने) दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। सुनीता जी के साथ बहुत लंबी और उपयोगी चर्चा हुई। हम सभी अरविंद जी और आप के साथ एकजुटता से खड़े हैं। जय हिंद।’’