A
Hindi News दिल्ली "...जेल के अंदर हो या बेल पर बाहर", CM केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का पोस्टर वार

"...जेल के अंदर हो या बेल पर बाहर", CM केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी का पोस्टर वार

दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में केजरीवाल को भ्रष्टाचार का बेताज बादशाह बताया गया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल का नया पोस्टर जारी- India TV Hindi Image Source : @BJP4DELHI सीएम अरविंद केजरीवाल का नया पोस्टर जारी

दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत गई है। जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक नया पोस्टर जारी कर निशाना साधा है। बीजेपी के दिल्ली प्रदेश इकाई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर केजरीवाल को "भ्रष्टाचार का बेताज बादशाह" बताया है।

पोस्टर के जरिए केजरीवाल पर हमला

बीजेपी के दिल्ली प्रदेश इकाई अरविदं केजरीवाल का पोस्टर जारी कर लिखा है, "भ्रष्टाचारी चाहे जेल के अंदर हो या बेल पर बाहर, भ्रष्टाचारी, भ्रष्टाचारी ही होता है!" दरअसल, बीजेपी यह मान कर चल रही है कि अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल अपने स्टाइल में चुनाव प्रचार अभियान को नई दिशा देने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए पार्टी एक बार फिर से केजरीवाल और 'आप' को भ्रष्टाचार के ही मुद्दे पर घेरने की तैयारी कर रही है। इसके साथ ही बीजेपी आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी को 'खालिस्तानी फंडिंग' मिलने के मुद्दे को भी जोर-शोर से उठाने की तैयारी कर रही है। बीजेपी, अरविंद केजरीवाल और 'आप' के खिलाफ भ्रष्टाचार और राष्ट्रीय सुरक्षा जैसे मुद्दों को उठाकर दिल्ली के साथ-साथ पंजाब की जनता को भी एक संदेश देना चाहती है।

सरकार नहीं बना पाएगी बीजेपी: केजरीवाल

बता दें कि तिहाड़ जेल से 50 दिनों बाद अंतरिम जमानत पर रिहा हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया कि बीजेपी केंद्र में 4 जून को सरकार नहीं बना पाएगी। उन्होंने कहा कि यदि ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन सत्ता में आता है, तो देश की दिशा और नियति दोनों बदल जाएगी। केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के एक दिन बाद शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दक्षिणी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में अपना पहला रोड शो किया। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए केजरीवाल का यह पहला रोड शो था। रोड शो में आप के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए। इस दौरान खुली छत वाले एक वाहन पर सवार केजरीवाल और मान ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। 

 सीएम ने महिलाओं को भी दिया आश्वासन

केजरीवाल ने रोड शो समाप्त होने के बाद कहा, "मैं जेल से रिहा होने के बाद सीधे आपके पास आया हूं। मुझे दिल्ली वालों की बहुत याद आती थी। मैं उन करोड़ों लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने प्रार्थना की और मेरे लिए आशीर्वाद भेजा।" केजरीवाल ने शनिवार देर शाम पूर्वी दिल्ली से 'आप' के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के समर्थन में अपने दूसरे रोड शो में आरोप लगाया कि बीजेपी संविधान को बदलना और आरक्षण खत्म करना चाहती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने महिलाओं को भी आश्वासन दिया कि वह इस साल दिल्ली के बजट में घोषित उनके लिए 1,000 रुपये मासिक मानदेय योजना की शुरुआत करेंगे।

ये भी पढ़ें-