A
Hindi News दिल्ली दिल्ली की जामा मस्जिद इलाके में दुकान की गिरी छत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली की जामा मस्जिद इलाके में दुकान की गिरी छत, कई लोग हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली की जामा मस्जिद इलाके में एक दुकान की छत गिर गई। इस हादसे की चपेट में आने से 7 लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए हैं।

जामा मस्जिद इलाके में हदसा- India TV Hindi जामा मस्जिद इलाके में हदसा

दिल्ली की जामा मस्जिद इलाके में एक दुकान की छत गिर गई। जामा मस्जिद इलाके के चितली बाजार में दुकान की छत गिरी है, जिसकी चपेट में आने से 7 लोग मामूली रूप से जख्मी हो गए। घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Image Source : Indiatvजामा मस्जिद इलाके में हदसा

पुरानी दिल्ली में गिर गई थी मस्जिद

जून माह में पुरानी दिल्ली के चूड़ीवाला इलाके में सड़क धंसने से एक मस्जिद अचानक भरभराकर गिर गई थी। मस्जिद गिरने पर भाजपा ने दिल्ली के आम आदमी पार्टी शासित एमसीडी की नाकामियों पर ठीकड़ा फोड़ा था। इस मामले पर स्थानीय पार्षद राफिया माहिर ने बताया था उनका घर मस्जिद के पास ही है। करीब 25 साल पहले मस्जिद का मरम्मत और पननिर्माण हुआ था। उन्होंने दावा किया था कि मस्जिद करीब 200 साल पुरानी है।

जमीन धंसते हुए देखने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस से लेकर नगर निगम और फायर को इसकी जानकारी दी। जब यह मस्जिद गिरी उस वक्त स्थानीय पुलिस प्रशासन और एमसीडी के अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। लोगों को पहले ही वहां से हटा दिया गया था।

जामा मस्जिद इलाके की दुकान में लगी थी आग 

इससे पहले मई माह में जामा मस्जिद इलाके के पास किनारी बाजार में एक दुकान में आग लग गई थी। दुकान में आग लगने की सूचना के बाद दमकल वाहनों को आग पर काबू पाने के लिए भेजा गया। आग लगने की घटना की आगे की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गई थी।

ये भी पढ़ें-