A
Hindi News दिल्ली दिल्ली की सड़कों पर रात में रहें सावधान! सुनसान गलियों में कोई पीछे तो नहीं; ये VIDEO देख सहम जाएंगे

दिल्ली की सड़कों पर रात में रहें सावधान! सुनसान गलियों में कोई पीछे तो नहीं; ये VIDEO देख सहम जाएंगे

दिल्ली के पालम इलाके से लूट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे हर कोई हैरान हैं। गला घोटू गैंग के लोग आमतौर पर पैदल चलने वाले लोगों को अकेला पाकर दबोचते हैं. इनका टारगेट कोई भी हो सकता है।

बदमाशों ने युवक का गला...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बदमाशों ने युवक का गला दबाकर लूटे 400 रुपये

दिल्ली की सड़कों पर रात में अकेले निकलते वक्त सावधान रहें। ध्यान रखे कि यहां की सुनसान गलियों में रात में कोई आपका पीछा तो नहीं कर रहा। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दिल्ली में अब एक नया गैंग आया है जो लोगों को लूटने के लिए पीछे से आकर गला दबा देता है और सामान लूटकर फरार हो जाता है। ये आमतौर पर पैदल चलने वाले लोगों को अकेला पाकर दबोचते हैं इनका टारगेट कोई भी हो सकता है।

दिल्ली में गला घोटू गैंग ने फैलाई दहशत

अब दिल्ली के पालम इलाके से लूट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिससे हर कोई हैरान हैं। यहां देर रात गला घोटू गैंग ने पीछा करके एक युवक का बैग लूट लिया जिसमें 400 रुपये थे। पूरी खबर देखने से पहले आप सीसीटीवी में कैद इस बेहद ही डरावने वीडियो को देखिए। एक युवक कंधे पर बैग टांगे अपनी धुन में चला जा रहा है। पीछे-पीछे 5 लड़के भी दिख रहे हैं, तभी अचानक से एक लड़का जो युवक के ठीक पीछे चला आ रहा था उसने उछलकर युवक का गला पकड़ लिया और उसे खींचकर पास की एक गली में ले जाने लगा।

1 अक्टूबर की वारदात सीसीटीवी में कैद

वीडियो में देख सकते हैं कि युवक के पीछे 5 लड़के हैं जिनमें एक नाबालिग भी है। जब एक बदमाश युवक का गला पकड़कर उसे गली की तरफ खींचता है तो बाकी के 3 लड़के भी उसकी मदद के लिए आगे बढ़ते हैं और पीड़ित युवक को गली में खींच ले जाते हैं और लूट की घटना को अंजाम देते हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी बेहद कम उम्र के नजर आ रहे हैं।

पूरा मामला 1 अक्टूबर की देर रात का है। गला घोटू गैंग ने युवक का बैग लूटने के लिए उसका पीछा किया और बैग लूट लिया जिसमें 400 रुपये थे। वारदात को अंजाम देने के बाद ये लुटेरे फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही थी और अब 3 बालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 1 नाबालिग आरोपी को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें-

MCD ने दिल्ली में 84 कारखानों को किया बंद, जानें क्यों लिया इतना बड़ा एक्शन

Video: चारों तरफ फैला सामान, उसके बीच काम करते दिखीं CM आतिशी, आवास हो गया है सील